ads header

Breaking News

नाग पंचमी के पावन पर्व पर दंगल (कुश्ती) प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

 नगर परिषद बांदरी के थाना प्रांगण में कुस्ती प्रतियोगिता आयोजित की गई,  जिसमें शाहगढ़, खुरई , सागर, बीना, सिरोंज, कानपुर, एवं विभिन्न स्थानों से पहलवानों ने अपने उस्तादों के साथ पहुँचकर प्रतियोगिता में भाग लिया। बांदरी में पहली बार कुश्ती के दांव पेंच देखने के लिए बड़ी संख्या में  समस्त नगरवासी एवं क्षेत्रवासी उपस्थित रहे!


यह प्रतियोगिता नगरीय प्रशासन एवं आवास मंत्री के आदेश से सम्पन्न हुई, कुस्ती प्रतियोगिता का उद्देश्य क्षेत्र के युवाओं मे छुपी प्रतिभा को निखारने के लिए कराई गई, मंत्री सिंह अपने क्षेत्र के युवाओं को आगे बढा़ने के लिए समय-समय पर खेल कार्यक्रम आयोजित कराते रहते हैं। आज की कुश्ती के लिए  विभिन्न स्थानों से आई हुई लड़कियों ने भी  प्रतियोगिता में भाग लिया।

 

इस प्रतियोगिता के संयोजक के रूप में राजेश मेहतेले (मुख्य नगरपालिका अधिकारी) एवं उनकी टीम में प्रभारी के रूप में योगेश नामदेव, विक्रम सिंह ठाकुर, वीरेंद्र गौड़ एवं समस्त सहयोगियों का कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग रहा। आज के इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मंत्री प्रतिनिधि 

लखन सिंह एवं नगर परिषद के समस्त नवनिर्वाचित पार्षद एवं भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष एवं समस्त कार्यकर्ता एवं समस्त नगरवासियों उपस्थित रहे।


अदभुत आवाज से धर्मेन्द्र रैंकवार सागर, बाँदरी





No comments