ads header

Breaking News

वर्चुअल प्रदेश बैठक

 वर्चुअल प्रदेश बैठक 

उपस्थित प्रदेश पदाधिकारीगण/जिला संयोजक, 

तय आगामी कार्यक्रम:-

1.संत रविदास जी पर झुग्गी-झोपड़ी- क्षेत्र में भाषण प्रतियोगिता

2.भीमराव अम्बेडकर जी के पंचतीर्थ  निर्माण में भाजपा की भूमिका पर निबंध प्रतियोगिता बस्ती क्षेत्र के निवासरत विद्यार्थियों,नागरिकों मे

3.बस्ती में सांस्कृतिक आयोजन यथा स्थानीय भजन कीर्तन मंडल, बच्चों के नृत्य गायन के साथ पुरस्कार वितरण समारोह (सभी कार्यक्रम में भाजपा झुग्गी-झोपड़ी-प्रकोष्ठ का बैनर हो,स्थानीय जन प्रतिनिधि,भाजपा के जिला/प्रदेश पदाधिकारीगण, मंडल अध्यक्ष पदाधिकारीगण अतिथि के रूप में शामिल हों।कार्यक्रम का व्यापक प्रचार-प्रसार हो,समाचार पत्र, चैनल, सोशल मीडिया पर न्यूज चले।

4.झुग्गी-झोपड़ी-प्रकोष्ठ झुग्गी में निवासरत नागरिकों के नेतृत्व करने वाले लोगो की सूची तैयार करे यथा समाज प्रमुख, मजदूर नेता,महिला भजन मंडलों की मुखिया,स्व सहायता समूह की सदस्य आदि की सूची मय मोबाइल नंबर के तैयार करें।

4.सभी जिला संयोजक अपने जिलों की टीम,मंडल की टीम,वार्ड/बस्ती टोली की सूची तथा पूर्व में आयोजित कार्यक्रम के वृत्त तत्काल प्रदेश सह संयोजक को वाट्स एप पर भेजें।

5.प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक भोपाल में 4 से 7 जून के मध्य आयोजित होगी,वरिष्ठ प्रदेश नेतृत्व से मार्गदर्शन हेतु समय मांगा है।तय होते ही आपको सूचित करेंगे।

6. प्रदेश बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, जिला संयोजक, सोशल मीडिया जिला प्रभारी उपस्थित रहेंगे. 

7.चलो बस्ती की ओर अभियान में तेजी लाने की आवश्यकता है।बस्ती टोली गठन भी तत्परता से करें  ताकि हितग्राही संपर्क अभियान चलाकर लोगों को भाजपा से जोडा जा सके।

No comments