ads header

Breaking News

सरबई थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह जोनवार की कार्यवाही ,गुमशुदा नाबालिक लड़के को 48 घंटे के अंदर किया वरामद, परिजनो को सौंपा।

 छतरपुर /सरबई - सरबई थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह जोनवार  की कार्यवाही ,गुमशुदा नाबालिक लड़के को 48 घंटे के अंदर किया वरामद, परिजनो को सौंपा,पुलिस मुख्यालय भोपाल के द्वारा मुस्कान अभियान के तहत नाबालिक लड़के/ लड़कियों एवं गुमशुदाओ की दस्तयाबी हेतु चलाया जारहा मुस्कान विशेष अभियान,छतरपुर डीआईजी श्री विवेक राज सिंह ,पुलिस अधीक्षक श्री सचिन शर्मा  के निर्देशन में थाना प्रभारी सरबई उपनिरीक्षक धर्मेंद्र सिंह जोनवार द्वारा अपनी टीम के साथ नाबालिक लड़के को 48 घंटे के अंदर दस्तयाब कर परिजन को किया सुपुर्द। दिनांक 31/7/ 2022 को फरियादी भवानीदीन प्रजापति निवासी कस्बा सरबई द्वारा थाना सरबई में रिपोर्ट लिखाई थी कि दिनांक 30/07/2022 के  सुबह करीब 10:00 बजे से उसका  नाबालिक लड़का उम्र 13 वर्ष का घर से इलाज कराने का बता कर कस्बा सरबई गया था जो घर पर वापस नहीं आया है।

 फरियादी की रिपोर्ट पर थाना सरबई में धारा 363 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया दौरान विवेचना के आज दिनांक को 02/08/2022 मंगलवार को गुमशुदा/अपहृत बालक को कस्बा सरबई से दस्तयाब कर परिजनो को सुपुर्द किया गया। लड़के  के वापस सकुशल मिलने पर फरियादी एवं परिजनों द्वारा अत्यंत खुशी जाहिर की गई।  

 रामकिशुन चतुर्वेदी अद्भुत आवाज सरबई से


No comments