ads header

Breaking News

कलेक्टर शीलेंद्र सिंह के निर्देशन में स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के तहत शहर को ग्रीन एवं क्लीन सिटी बनाने के उद्देश्य चलाया जा रहा स्वच्छता परिक्रमा अभियान !!

 वार्ड में साफ सफाई में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों को किसी भी सूरत में नहीं जाएगा बख्सा : सीएमओ ओमपाल सिंह भदोरिया !!


!! वार्डो का निरीक्षण कर नालियां, खुले पड़े चेंबर, खाली प्लाटों की सफाई व वार्डो में लाइटें सहित कराए जा रहे अन्य कार्य : स्वच्छता प्रभारी इंजीनियर महेंद्र पटेल !!


 ब्रेकिंग न्यूज़ छतरपुर/ स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के तहत शहर को ग्रीन एवं क्लीन सिटी बनाने के उद्देश्य कलेक्टर शीलेंद्र सिंह के निर्देशन में व सीएमओ ओमपाल सिंह भदोरिया के नेतृत्व में वार्डों में चलाया जा रहा स्वच्छता परिक्रमा अभियान, प्रतिदिन सफाई कार्यों का किया जा रहा निरीक्षण, सीएमओ ओमपाल सिंह भदोरिया ने कहा कि साफ सफाई में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा लापरवाह कर्मचारियों की वेतन काट कर उन पर सख्त कार्यवाही की जाएगी, 


तो वही स्वच्छता प्रभारी उपयंत्री महेंद्र पटेल बताया कि इस अभियान को करीब 1 माह हो चुका है इस दौरान शहर के 22 वार्डो में निरीक्षण किया जा चुका है निरीक्षण के दौरान वार्डो की नालियां खुले पड़े चेंबर खाली प्लाटों की सफाई वार्डो में लाइटें सहित अन्य कार्य कराये जा रहे हैं...



No comments