ads header

Breaking News

कलेक्टर शीलेंद्र सिंह, सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया के निर्देशन में नवीन माध्यमिक शाला में स्वच्छता पर आधारित चित्रकला और निबंध प्रतियोगिता का हुआ आयोजन !!

 प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान वाले प्रतिभागियों को नगरपालिका करेगी पुरुष्कृत : स्वच्छ भारत मिशन नोडल उपयंत्री महेंद्र पटेल !!


छतरपुर। स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के अंतर्गत नगरपालिका के द्वारा सरानी दरवाजा स्थित नवीन माध्यमिक शाला में स्कूली बच्चो के बीच स्वच्छता पर आधारित कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिसमें स्कूल के करीब 60 बच्चो ने हिस्सा लिया।


कलेक्टर एवं प्रशासक शीलेंद्र सिंह एवं नगरपालिका सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया के निर्देशन में स्वच्छ भारत मिशन नोडल उपयंत्री महेंद्र पटेल के निदेर्शन में शहर के लोगो को स्वच्छता के प्रति जागरुक करने विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। इसी के अंतर्गत मंगलवार को नवीन माध्यमिक शाला में चित्रकला एवं निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। सबसे पहले स्कूल स्टॉप और छात्र-छात्राओं को स्वच्छता की सपथ दिलाई गई। इसके बाद स्वच्छता पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता व निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूली बच्चो ने स्वच्छता संबधित चित्र बनाकर और निबंध लिखकर स्वच्छता का संदेश दिया। जिसमें मुख्य रुप से शहर को स्वच्छ कैसे बनाएं, घर का कचरा नगरपालिका की गाड़ी में ही डाले, खुले में कचरा न फेंके, सूखा और गीला कचरा अलग-अलग गाड़ी में डाले इसके साथ ही अन्य विषयों पर बच्चो ने अपने सुझाव दिए। इस मौके पर स्कूल प्रधानाचार्य केडी अहिरवार, अवधेश पाठक, उर्मिला मिश्रा, प्रेमलता प्रजापति एवं नगर पालिका से रामसिंह राय, रजत राय, रिजवान खान, आजाद के साथ स्कूली बच्चे मौजूद रहे।



No comments