ads header

Breaking News

ट्रांसपोर्ट नगर की बदलेगी आधारभूत संरचना कलेक्टर ने निरीक्षण कर नपा एवं अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश स्ट्रीट लाइट, शौचालय, पार्किंग होगी व्यवस्थित पुलिस चौकी शुरू करने एवं पेट्रोलिंग करने के निर्देश

 कलेक्टर संदीप जी.आर. द्वारा गुरुवार को छतरपुर शहर में स्थित ट्रांसपोर्ट नगर की आधारभूत संरचना में सुधार करने के लिए निरीक्षण किया गया। इस दौरान एसडीएम बलवीर रमण, सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया, तहसीलदार सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

कलेक्टर श्री जीआर ने ट्रांसपोर्ट नगर में पानी की टंकी, सुलभ शौचालय, पार्किंग एरिया,  पुलिस चौकी, स्ट्रीट लाइट लगाने तथा विद्युत खंभे व्यवस्थित करवाने के निर्देश दिए।

उन्होंने उपस्थित ट्रांसपोर्ट नगर के दुकानदारों एवं संघ के लोगों की समस्याएं को भी सुनकर नगरपालिका, एमपीईबी को समाधान करने एवं आवश्यक आधारभूत संरचना को व्यवस्थित ढंग से विकसित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पानी की टंकी से कनेक्शन चालू करें और सुलभ शौचालय एवं पूरे एरिया की नियमित सफाई कराएं। उन्होंने कहा कि स्ट्रीट लाइट चालू करें और पार्किंग प्वांइट निश्चित हो।


ट्रांसपोर्ट नगर के लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए लगेगा कैंप


कलेक्टर श्री जीआर ने नपा को कैंप आयोजित कर ट्रांसपोर्ट नगर के दुकानदारों व लोगों की नल कनेक्शन सहित विभिन्न समस्याओं के निराकरण करने के निर्देश दिए। साथ ही ट्रैफिक पुलिस एवं थाना प्रभारी को पेट्रोलिंग करने एवं पुलिस चौकी चालू करवाने के निर्देश दिए। साथ ही सभी से कचरा गाड़ी में कचरा डालने की अपील करते हुए कहा कि बाहर से दुकानों को ट्रांसपोर्ट नगर में ही शिफ्ट करने के निर्देश दिए।





No comments