ads header

Breaking News

भारत पर्व में नमन हम करते है, मातृभूमि के खातिर जिन वीरों ने गोली सीने पर खाई की प्रस्तुति सराही गई

 छतरपुर शहर के ऑडिटोरियम में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस की संध्या पर लोकतंत्र का लोक उत्सव भारत पर्व में देश को स्वतंत्रता दिलाने में मातृभूमि की खातिर जिन वीरों ने गोली सीने पर खाई उन्हें हम नमन करते है की प्रस्तुति ने न सिर्फ समा बाधा बल्कि दर्शकों की वाह वाही भी लूटी।

लोक उत्सव भारत पर्व का शुभारंभ कलेक्टर संदीप जी आर, नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती ज्योति चौरसिया और सीईओ जिला पंचायत श्रीमती तपस्या परिहार द्वारा मां सरस्वती की मूर्ति पर दीप प्रज्जवलित एवं माल्यार्पण द्वारा किया गया। सागर के बृजभान सिंह नरवरिया एवं दल द्वारा गणेश वंदना की प्रस्तुति से भारत पर्व की संध्या पर प्रस्तुति दी गई। सागर मुंगावली के दल द्वारा हमारो भारत देश है महान की चौपड़िया की प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम में बुन्देलखण्ड धरती की शौर्य गाथा की महिमा से संबंधित गान की प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम में समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले दर्शना महिला कल्याण समिति एवं अनुश्री गुप्ता बिजावर, तृप्ति कठेल नौगांव को प्रशस्ति पत्र दिया गया।
कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती विद्या अग्निहोत्री, एडीएम नमः शिवाय अरजरिया, एएसपी विक्रम सिंह, संयुक्त कलेक्टर पियूष भट्ट, एसडीएम विनय द्विवेदी, सीएमओ छतरपुर ओपीएस भदौरिया सहित जिला प्रशासन के अधिकारी गणमान्य नागरिक और मीडिया प्रतिनिधि उपस्थित रहे। भारत पर्व की उद्घोषणा एवं मंच संचालन प्रमोद त्रिपाठी, राकेश खरे, और लखन असाटी ने किया।






No comments