ads header

Breaking News

पं.गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास के अध्यक्ष डॉ. राकेश मिश्र जी का एक दिवसीय प्रवास 11-12 जनवरी को * युवाओं की राष्ट्रीय पुनर्निर्माण में भूमिका विषय पर परिचर्चा होगी सायं 4 बजे * राष्ट्रीय युवा दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे युवा लेखक, गीतकार , साहित्यकार

 सतना 10 जनवरी!

 पं.गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास के अध्यक्ष डॉ राकेश मिश्र जी 11-12 जनवरी को दो दिवसीय प्रवास पर रहेंगे एवं कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल। 

      इस अवसर पर न्यास के नवीन स्मृति चिन्ह अन्न की देवी माता अन्नपूर्णा देवी के चित्र का लोकार्पण करेंगे। 

    राष्ट्रीय युवा दिवस स्वामी विवेकानंद जी के जीवन पर आधारित परिचर्चा एवं देश भक्ति गीत कार्यक्रम आयोजित किया गया है। 

      सेवा न्यास के मीडिया प्रभारी राजेश त्रिपाठी नीलू ने स्वामी विवेकानंद जी की जयंती राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाने के लिए साहित्यकारों, कवियों एवं शहर के प्रबुद्ध जनों से अनुरोध किया है कि अधिक से अधिक संख्या में स्वामी विवेकानंद जी के जीवन पर आधारित परिचर्चा एवं गीत माला कार्यक्रम में सम्मिलित होकर कार्यक्रम को सफल बनाएं। 


राष्ट्रीय युवा दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे युवा लेखक,  गीतकार एवं साहित्यकार 


   राष्ट्रीय युवा दिवस स्वामी विवेकानन्द जयंती पर विशेष रूप से विंध्य क्षेत्र के ख्याति प्राप्त युवा साहित्यकारों कवियों की *युवाओं की राष्ट्रीय पुनर्निर्माण में भूमिका * नए भारत के निर्माण में युवाओं का महत्व विषयों पर परिचर्चा में शामिल होंगे।  

   स्वामी विवेकानंद जी जयंती को युवा दिवस के रूप में मनाते हैं उनकी जयंती पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। 

   सेवा न्यास के मीडिया प्रभारी राजेश त्रिपाठी नीलू ने कहा है कि विंध्य क्षेत्र के समस्त युवाओं साहित्यकारों रचनाकारों कवि मनीषियों से अनुरोध है कि स्वामी विवेकानंद जी के जीवन पर आधारित परिचर्चा में पहुंचकर युवा शक्ति एवं समाजसेवी शहरवासी आमंत्रित है।


No comments