ads header

Breaking News

अपराधियों पर सख्त कार्रवाई के लिए यादव समाज ने सौंपा ज्ञापन 7 दिन में कार्यवाही न होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

 छतरपुर। अखिल भारतीय यादव महासभा की छतरपुर इकाई ने आज प्रदेश अध्यक्ष जगदीश यादव एवं पूर्व मंत्री श्रीमती ललिता यादव के नेतृत्व में  अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा। 7 दिन में कार्यवाही न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई।

महासभा के प्रदेश अध्यक्ष जगदीश यादव व प्रदेश की पूर्व मंत्री श्रीमती ललिता यादव की उपस्थिति में यादव समाज के जिलेभर से हजारों की संख्या में  आए पीडि़त, शोषित लोगों ने अपने दु:ख तकलीफ व प्रताडऩा की जानकारी समाज को दी।

यादव महासभा ने बाजना थाने के ग्राम मझौरा के कमलेश यादव के साथ सामंतशाही लोगों द्वारा खुलेआम बेरहमी  से मारपीट करने, छतरपुर के सिविल लाइन में सब इंजीनियर रामधीन यादव के साथ ड्यूटी के दौरान मारपीट करने व प्रताडऩा के कारण राकेश यादव द्वारा गोली चलाने पर पुलिस द्वारा की गई मकान तोडऩे की गलत कार्यवाही के खिलाफ पुलिस अधीक्षक के नाम सीएसपी को ज्ञापन सौंपा गया।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष जगदीश यादव ने पुलिस को 7 दिन में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। यादव महासभा के आंदोलन में ओबीसी महासभा ने भी ज्ञापन सौंपा जिसमें पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की गई। ज्ञापन में आदतन अपराधी हाकिम सिंह व उसके साथियों के खिलाफ अपहरण का प्रकरण कायम करने के साथ ही मकानों को गिराने की कार्यवाही करने एवं राकेश यादव का छतरपुर में मकान गिराने पर मुआवजा देने एवं ललौनी में इंजीनियर रामाधीन के साथ मारपीट करने वालों के मकान गिराने की कार्यवाही के साथ ही मझौरा के शा. उचित मूल्य की दुकान चलाने वाले नोने सिंह को हटाने की मांग की गई है।




No comments