ads header

Breaking News

खुले में कचरा फेंकने वाले दुकानदारों पर नपा ने की चालानी कार्रवाई 70 दुकानदारों पर चालानी कार्रवाई कर 85 सौ रुपये का जुर्माना वसूला

 छतरपुर। स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 के अंतर्गत शहर में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन कर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया जा रहा है। इसके बावजूद भी कुछ दुकानदार खुले में कचरा फेंक रहे है। ऐसे लोगो पर शिकंजा कसने अब नगरपालिका टीम इन लोगो पर चालानी करवाई करेगी।



नगर पालिका सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया के निर्देशन में शुक्रवार को नपा अमले के द्वारा महोबा रोड, सटई रोड, सागर रोड, पन्ना रोड एवं नौगांव रोड में दुकाने लगाने वाले दुकानदारों को खुले में कचरा न फेंकने और दुकानों से निकलने वाला कचरा नगरपालिका की कचरा गाड़ी में डालने के लिए जागरूक किया। इसके साथ ही सड़कों एवं खुले में कचरा पाए जाने पर 70 दुकानदारों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई। स्वच्छता नोडल उपयंत्री नीतेश चौरसिया ने बताया कि, दुकानों में डस्टबिन का उपयोग न करने एवं खुले में कचरा फेंकने वाले दुकानदारों के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाकर नपा टीम जुर्माने की कार्रवाई करेगी। इस मौके पर जहीर खान, एजाज खान, संतोष रैकवार, उमेश बोहत, अंकित रजक, नरेश प्रजापति मुख्य रूप से मौजूद रहे।



No comments