ads header

Breaking News

पं.गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास द्वारा सुभाष छात्रावास में वितरित किए कंबल छात्र छात्राओं ने कंबल पाकर ख़ुशी व्यक्त की *बढ़ती सर्दी में न्यास के साथ नागरिक भी साथ आयें: मनीषा सिंह * कंबल, मास्क व सेनेटरी पैड वितरण जारी रहेगा : बालकृष्ण शुक्ला बेटा

 सतना 6 जनवरी। पं.गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास द्वारा कंबल बैंक चलाया जा रहा है जिसके माध्यम से नेताजी सुभाष चंद्र बोस छात्रावास कलेक्टर बंगला के सामने रहने वाले छात्र छात्राओं को शीतलहर ठंड से बचाव के लिए कंबल वितरण किया गया ।

कार्यक्रम के प्रारंभ में सर्वप्रथम अतिथियों ने माता सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलन कर पुष्पांजलि अर्पित की, तदुपरांत छात्र छात्राओं ने स्वागत गीत गायन किया ।छात्रावास की वार्डन श्रीमती कृष्णकांता सिंह ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।

     आज के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजेश चतुर्वेदी पालन (स्पीकर) नगर निगम ने कहा कि न्यास परिवार के द्वारा हमेशा से ही सामाजिक क्षेत्र में कार्य किए जा रहे हैं ।इनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए पं. गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास के अध्यक्ष डॉ राकेश मिश्र जी के प्रति आभार व्यक्त करता हूँ।सेवा   न्यास की गतिविधियां निरंतर जरूरतमंदों एवं दीन दुखियों की सेवा के लिए बड़े बड़े कार्य करते हैं।कभी स्वास्थ्य शिविर के माध्यम से तो कभी सेनेटरी पैड वितरण कर महिला स्वच्छता के लिए तो शहर को अपना सपना -हरा भरा सतना करने के लिए व्यवस्थित ट्री गार्ड सहित वृक्षारोपण का कार्य में और ग्रीन एंबुलेंस के माध्यम से उनकी 5 वर्षों तक सेवा भी की जाती है।  पर्यावरण को संतुलन करने के लिए उत्कृष्ट कार्य किया जा रहा है।  

स्पीकर राजेश चतुर्वेदी पालन ने आगे कहा कि हम सबको भी सेवा न्यास परिवार का समाज सेवा के लिए सहयोग करना चाहिए और शहरवासियों से आवाहन करता हूं कि सामाजिक कार्यों में सेवा न्यास का सहयोग करें। 

     आज के कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि श्रीमती कंचन त्रिपाठी वरिष्ठ समाज सेविका ने कहा कि सेवा न्यास परिवार के द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि यह बहुत ही अच्छा कार्य है ।इस पुण्य कार्य में हम सब सम्मिलित हुए हैं व हम अपने आपको सौभाग्यशाली मानते हैं। 

       शिक्षाविद हरिओम अग्रवाल ने कहा कि देश का भविष्य इन बच्चों को समाज सेवा के लिए प्रेरित करने का काम न्यास परिवार के द्वारा किया जा रहा है। हम इसकी सराहना करते हैं। 

 कार्यक्रम का संचालन सेवा न्यास की स्वच्छता प्रमुख श्रीमती मनीषा सिंह ने किया। न्यास की गतिविधियों के बारे में सेवा न्यास के मीडिया प्रभारी राजेश त्रिपाठी नीलू ने छात्र छात्राओं को विस्तार से जानकारी दी व आभार व्यक्त किया। 

 इनकी रही उपस्थिति

बालकृष्ण शुक्ला बेटा, महेंद्र तिवारी, नीलम कुशवाहा, सीलम सैनी, नितिन मिश्रा, माधवी बाल्मिक, शिवा पटेल, संजय गुप्ता माधवगढ़, करुणेश अनुरागी, जितेंद्र अग्निहोत्री एवं छात्रावास स्टॉफ  एवं न्यास परिवार के सदस्य उपस्थित रहे।





No comments