ads header

Breaking News

औचक निरीक्षण करने पुहंचे जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि ने स्कूलों में फैली आव्यवस्थाओं को लेकर उच्च शिक्षा अधिकारी से की शिकायत-

 जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शशिकान्त अग्निहोत्री जनपद पंचायत बडामलहरा की ग्राम पंचायत भगवा, पुरापट्टी, और मढ़ीखेरा में आला अधिकारियों के साथ आकस्मिक निरीक्षण किया।। निरीक्षण में  सबसे पहले ग्रामपंचायत भगवॉ का निरीक्षण किया और पंचायत के निर्माण कार्यों का मौके पर जाकर मुआयना किया एवं पंचायत में फैली गंदगी पर नाराजगी जाहिर की और सरपंच सचिव से जल्द सफाई कराने के लिए कहा तो वही अधूरे पड़े कार्यों को समय पर पूरा करने की बात कही और फिर शासकीय हायरसेकंडरी स्कूल भगवॉ पहुंचे, जहा कक्षा 11वी के विद्यार्थियों को प्राथमिक शाला में पदस्थ शिक्षक पढ़ाते हुए मिले, स्कूल की इस खाना पूर्ति को देखते हुए श्री अग्निहोत्री ने उच्च अधिकारियों से तुरंत बात की और बच्चो के भविष्य के साथ हो रहे खिलवाड़ पर नाराजगी जताई एवं स्कूल में फैली चारो ओर गंदगी के संबध में स्कूल के प्राचार्य को तत्काल ठीक कराने को कहा, प्राथमिक शाला के भोजन समूह को भी देखा जिसकी गुणवत्ता ठीक करने के लिय उपस्थित शिक्षको से कहा। इसके अलावा बाजार में लग रही मांस मछली की दुकानों को भी शिफ्ट करने के लिए भी अधिकारियों से बात की और तत्काल दूसरी जगह लगाने के लिय कहा और वहा की नाली, तालाब सहित अन्य निर्माण कार्यों को भी देखा एवं सरपंच, सचिव को आवश्यक निर्देश दिए, श्री अग्निहोत्री भगवा के प्राथमिक उप स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे जहा ड्यूटी डॉक्टर गायब मिले, इस संबंध में उन्होंने तत्काल सीएमएचओ से बात की और उचित कार्यवाही के लिए कहा, एसे ही भगवा के कन्या छात्रावास भी पहुंचे, जहा छात्राओं के लिए पलंग न होने पर तुरंत जिला शिक्षा अधिकारी से बात की और जल्दी ही छात्रावास में पलंग उपलब्ध कराने के लिए कहा।।

इसके बाद पुरापट्टी पंचायत और मड़ीखेरा निरीक्षण किया। यहां उपस्थित लोगों की समस्या सुनी और उनका निराकरण किया एवम पुरापट्टी के तालाब, मुक्तिधाम सहित अन्य निर्माण कार्यों को देखा, निर्माण कार्यों में मिली कमियों को तुरंत ठीक करने के लिय वहा उपस्थित सरपंच एवम् सचिव से कहा।। और किसानों की लाईट से संबंधित समस्यायों को ठीक करने के लिए वहा उपस्थित ओआईसी को कहा।।

श्री अग्निहोत्री ने व्यवस्थाएं दुरुस्त करने की सभी अधिकारियों को हिदायत दी एवं भृमण के दौरान लोगो की समश्याए सुनी और मौके पर निराकरण भी किया ।।

इस दौरान उनके साथ मंडल अध्यक्ष रवि सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता डी पी असाटी, जनपद सदस्य रविंद्र जैन, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष आदित्य पटेरिया, जनपद पंचायत एसडीओ, बीईओ, बीआरसी, ओआइसी, उपयंत्री, गब्बर खान,पंचायतों के सरपंच सचिव सहित अन्य अधिकारी कर्मचारीगण उपस्थित रहे।।






No comments