ads header

Breaking News

पारस जनकल्‍याण संस्‍थान भोपाल के अध्‍यक्ष पद पर निर्वाचित हुए राजेन्‍द्र कुमार जैन

 भोपाल । - पारस जनकल्‍याण संस्‍थान भोपाल के वार्षिक सम्‍मेलन में सर्वसम्मति व करतल ध्वनि से राजेंद्र कुमार जैन (पी ए) शाहगढ़ वाले भोपाल को अध्यक्ष पद पर निर्वाचित किया गया ।

     नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजेंद्र कुमार जैन को बधाई शुभकामनाएं देते हुए सुरेश जैन आईएएस भोपाल ने कहा कि अपनों ने ही मिल-जुलकर अपनी असाधारण करतल ध्‍वनि से समवेत स्‍वर में अपनों के प्रस्‍ताव को एक स्‍वर में ऐतिहासिक सहमति प्रदान की है और नरम स्‍वभाव, मुलायम भाषी और अपनों के प्रति असीमित और  अविरल अपनत्‍व और सहयोग की प्रवृत्ति  से ओतप्रोत श्री राजेन्‍द्र कुमार जैन, (पी.ए.) शाहगढ़ वालों को संस्‍थान के अध्‍यक्ष के पद पर निर्वाचित किया है। अपनों को ही अपनो का आत्‍मीय सहयोग देने की घोषणा की है। असाधारण प्रतिबद्धता प्रदर्शित की है। नए चेहरे पर पूरा भरोसा जता कर हम जैसे अस्‍वस्‍थ व्‍यक्ति को स्‍वस्‍थ कर दिया है।  अत:  पूरे संस्‍थान के हित चिंतक हम सब आम सभा में उपस्थिति प्रत्‍येक सदस्‍य को अपनी आत्‍मीयता से ओतप्रोत हृदय के प्रत्‍येक कोने से साधुवाद प्रेषित करते है।  

     यह सुखद है कि राजेन्‍द्र जी ने सभी का सहयोग लेकर संस्‍थान को पूरे उत्‍साह पूर्वक  अपना सर्वोत्‍तम समर्पित करने के लिए आश्‍वस्‍त किया है। अब हमें पूरा विश्‍वास है कि आप सबके सहयोग से संस्‍थान पूरे प्रदेश में ही नहीं अपितु पूरे देश में अपने अच्‍छे कार्यो की सुगंध विकीर्ण करेगा। विश्‍व के कोने-कोने में स्थित हम सबके परिवारों के युवक-युवतियों से जीवंत संबंध स्‍थापित करेगा और अपनी सफलता के अनुपम उदाहरण प्रस्‍तुत करेगा। नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजेंद्र जैन को बधाई शुभकामनाएं देने वालों में संतोष कुमार बैटरी वाले, देवेंद्र लुहारी, जय कुमार राजश्री पात्र हाउस सागर ,छतरपुर टाइम्स के संपादक सनत जैन छतरपुर ,प्राचार्य  सुमतिप्रकाश नैनागिरि, द्रोणागिरी क्षेत्र के अध्यक्ष कपिल मलैया ,मंत्री भागचंद पीली दुकान, बीजेएस सागर संभाग के अध्यक्ष व नैनागिरि व द्रोणगिरि जैन तीर्थ के उप मंत्री राजेश रागी आदि प्रमुख हैं।


🙏 पत्रकार राजेश रागी/रत्नेश जैन बकस्वाहा


No comments