ads header

Breaking News

विधायक ने समाज भवन और सार्वजनिक कूप का उद्घाटन किया--- !! बंधीकला में दर्जनों युवाओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता---!! !! सैलापुरवा में विकास कार्यों को दिखाई हरी झण्डी---!! जनता के काम समय पर पूरे हों, यही लक्ष्य है:-- आलोक चतुर्वेदी

 छतरपुर। छतरपुर विधानसभा के कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी पज्जन ने कहा है कि विधानसभा क्षेत्र में रहने वाली आबादी अपने एवं सार्वजनिक कार्याें के लिए सरकारी कार्यालयों के चक्कर न काटे बल्कि समय पर सही गुणवत्ता के साथ उनके काम पूरे हों इसी बात की निगरानी करने के लिए मैं सीधे जनता के बीच जाकर चौपालों का आयोजन करता हूं। यह सेवा चौपालें हमारे आपसी संबंधों को मधुर बनाती हैं साथ ही गांव में बैठकर गांव की समस्याओं को हल करते हुए हम विकास कार्यों के लिए एक साझा रणनीति बना पाते हैं। 

यह बात श्री चतुर्वेदी के द्वारा शनिवार को आयोजित सेवा चौपाल अभियान के अंतर्गत ग्राम बंधीकला, सलैया, सैलापुरवा, कीरतपुरा में कही गई। इस अवसर पर श्री चतुर्वेदी के द्वारा ग्राम बंधीकला में दर्जनों युवाओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई गई। यहां मौजूद आम जनता ने विधायक के समक्ष अपनी समस्याएं सुनाकर मौके पर ही निराकरण कराया। इसी तरह ग्राम पंचायत सलैया के सैलापुरवा में विधायकनिधि से तैयार एक समाज भवन व सार्वजनिक कूप के जीर्णोद्धार होने के बाद इनका उद्घाटन किया गया। ग्रामीण भ्रमण के दौरान जब तेज बारिश शुरू हो गई तो अगले पड़ाव तक पहुंचने के लिए विधायक आलोक चतुर्वेदी ट्रेक्टर पर सवार होकर ही निकल पड़े। इस भ्रमण के दौरान कई स्थानों पर श्री चतुर्वेदी का आम जनता ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इन कार्यक्रमों के दौरान जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि चन्द्रशेखर तिवारी, विधायक प्रतिनिधि सियाराम रावत,जनपद सदस्य विजय रावत, बबलू पाठक, रामप्रसाद यादव, कार्य.अध्यक्ष केलाश कुशवाहा, सुंदरलाल रैकवार, सेवाराम यादव, धीरेन्द्र पारासर, प्रदीप पारासर, कन्हैयालाल तिवारी, जयप्रकाश चौबे, अजय अहिरवार, अवधेश रावत, दीपू राजा, विश्वनाथ चतुर्वेदी, वृंदावन तिवारी,राजू राजा बुंदेला, प्रमोद यादव,रवि तिवारी सहित संबंधित ग्राम पंचायतों के सरपंच, सचिव, पटवारी एवं रोजगार सहायक मौजूद रहे।







No comments