ads header

Breaking News

जब पूरे मध्य प्रदेश में सड़कों पर उतर गई पुलिस, बेसिक पुलिसिंग को बढ़ावा देने के लिए की पैदल गश्त।

 छतरपुर /गोयरा - आगे आने वाले त्योहारों और अपराधियों में पुलिस का खौफ बरकरार रहे इसके लिए बेसिक पुलिसिंग मानी जाने वाली सड़कों पर पुलिस की पैदल गश्त शनिवार को पूरे प्रदेश में डीजीपी के निर्देश के बाद दिखाई दी।

आपको बता दें कि प्रदेश के डीजीपी श्री सुधीर सक्सेना ने भी की भोपाल में दो घण्टे पैदल गश्त1 हजार थानों के प्रभारी, 550 चौकी प्रभारी पैदल गश्त पर निकले पैदल भ्रमण में पुलिस अधिकारियों ने आमजन की समस्याएं भी जानीं।

आगे आने वाले त्योहारों और अपराधियों में पुलिस का खौफ बरकरार रहे इसके लिए बेसिक पुलिसिंग मानी जाने वाली सड़कों पर पुलिस की पैदल गश्त शनिवार शाम 6 बजे से  8 बजे तक पूरे प्रदेश में डीजीपी के निर्देश के बाद दिखाई दी। इसी बेसिक पुलिसिंग को डीजीपी श्री सुधीर सक्सेना के निर्देश पर पूरे प्रदेश में पैदल भ्रमण अभियान के तौर पर किया गया। इस दौरान शनिवार शाम के 6 से 8 बजे तक प्रदेश के सभी जोन के आईजी-पुलिस कमिश्नर, डीआईजी-एडिशनल सीपी, एसपी-डीसीपी, एएसपी-एडिशनल डीसीपी, एसडीओपी-असिस्टेंट सीपी के साथ एक हजार थानों के प्रभारी और 550 चौकियों के चौकी प्रभारी पैदल गश्त पर निकले, इसी प्रकार शनिवार को प्रदेश के डीजीपी श्री सुधीर सक्सेना के निर्देश पर पूरे प्रदेश में पैदल भ्रमण अभियान के तौर पर किया किया गया तथा आमजन की समस्याएं भी जानी।

इसी क्रम में छतरपुर जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में शनिवार को गोयरा थाना प्रभारी श्री नंदकिशोर सोलंकी द्वारा अपने समस्त पुलिस बल के साथ अपने गोयरा थाना क्षेत्र के ग्राम कंदैला, ग्राम रामपुर सहित अपने क्षेत्र में पैदल गस्त किया गया साथ ही भ्रमण अभियान के तहत किया गया। छतरपुर पुलिस श्री सचिन शर्मा के कड़े निर्देशन में लगातार जिले में अमन ,चैन शांति कानून व्यवस्था कायम रहे जिसको लेकर जिले के गुंडे, बदमाशों पर लगातार पुलिश प्रशासन की कार्रवाई चल रही है। आपको बताते चलें कि वैसे भी जब से ही श्री नंदकिशोर सोलंकी ने गोयरा थाना की कमान संभाली है तभी से ही उनके एवं उनके समस्त स्टाफ के द्वारा अपने गोयरा थाना क्षेत्र में पूरी रात में पुलिस पेट्रोलिंग करते चले आ रहे हैं

गोयरा थाना प्रभारी श्री नंदकिशोर सोलंकी ने अपने क्षेत्र की आमजन की समस्याएं भी जानी।

रामकिशुन चतुर्वेदी अद्भुत आवाज सरबई से


No comments