ads header

Breaking News

बांदरी नगर परिषद के निर्वाचित पार्षदों ने कहा_ अध्यक्ष व उपाध्यक्ष चयन हेतु क्षेत्रीय विधायक व मंत्री भूपेन्द्र सिंह का निर्णय सर्वोपरि

 सागर। मंगलवार को मंत्री कार्यालय सागर में बांदरी नगर परिषद के 15 वार्डों से नवनिर्वाचित पार्षदों ने मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह से भेंट की। बांदरी नगर परिषद में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चयन हेतु मंत्री प्रतिनिधि ने बांदरी नगर परिषद के सभी 15 पार्षदों एवं पार्टी के पदाधिकारियों से अलग-अलग राय ली। 

     पार्षदों एवं पार्टी पदाधिकारियों ने आपस में रायसुमारी कर खुरई विधानसभा के क्षेत्रीय विधायक और प्रदेश सरकर के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह को अधिकृत करने का प्रस्ताव रखा। पार्षदों एवं पार्टी पदाधिकारियों का कहना है कि हमने अपनी राय से मंत्री प्रतिनिधी जी को अवगत करा दिया है। हमारे विकास पुरूष मंत्री भूपेन्द्र सिंह इस विषय पर जो भी निर्णय लेंगे हम उस पर चलेंगे उनका निर्णय सर्वोपरि होगा एवं सब मिलकर मेहनत करेंगे और खुरई विधानसभा क्षेत्र के बांदरी नगर परिषद को आदर्श नगर परिषद बनाएंगे। 

     मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने कहा कि बांदरी नगर परिषद के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष चयन पर सभी निर्वाचित पार्षदों एवं पार्टी पदाधिकारियों से हुई चर्चा से मंत्री श्री सिंह को शीघ्र अवगत कराएंगे। 



अदभुत आवाज से धर्मेन्द्र रैंकवार सागर बाँदरी




No comments