Breaking News

गृहमंत्री ने टी.बी. अस्पताल के नवीनीकरण कार्यों का जायजा लिया श्री धर्मेन्द्र लटौरिया ने बड़प्पन दिखाया है: गृहमंत्री 30 बेड के चिकित्सालय की सुविधा मिलेगी

 श्री लटौरिया का शॉल पहनाकर किया अभिनन्दन

-------

प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने नौगांव स्थित टी.बी. अस्पताल के नवीनीकरण कार्यों का शुक्रवार को जायजा लिया। उन्होंने कहा कि चिकित्सालय के लिए जरुरी स्टॉफ एवं जरुरत की सभी अन्य साम्रगी की प्रबंध जिला प्रशासन से होगा। नवीनीकरण कार्य पूर्ण होने के बाद 30 बेड के चिकित्सालय की सुविधा मुहैया होगी। इस सम्बंध में कलेक्टर से बात हो चुकी है। इस अवसर पर चिकित्सालय का नवीनीकरण करा रहे श्री धर्मेन्द्र लटौरिया, पूर्व मंत्री श्रीमती ललिता यादव, विधायक श्री प्रद्युम्न सिंह लोधी, कलेक्टर श्री शीलेन्द्र सिंह, एसपी श्री सचिन शर्मा एवं सामाजिक गणमान्य व्यक्ति, जनप्रतिनिधि और मीडिया प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि नौगांव तहसील में जन्में श्री धर्मेन्द्र लटौरिया द्वारा नवीनीकरण कार्य के साथ-साथ चिकित्सालय के लिए आधुनिक सुसज्जित स्वास्थ्य सुविधा और उपकरण उपलब्ध कराएं गए हैं। जिसके लिए गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने श्री लटौरिया का शॉल पहनाकर और श्रीफल भेंटकर उनका अभिनन्दन किया। डॉ. मिश्र ने कहा कि श्री धर्मेन्द्र लटौरिया द्वारा टी.बी. अस्पताल के लिए कि गई पहल बड़ी बात है। उन्होनें बड़े होने के बाद यदि छोटा याद रखे तो इसी को बड़प्पन कहते हैं। इस चिकित्सालय का सुधार आज की आवश्यकता भी थी। श्री धर्मेन्द्र लटौरिया द्वारा समय पर सामायिक सामाजिक धर्म निभाया गया है। इसके लिए बुन्देलखण्ड की ओर उनका आभार व्यक्त करते हैं। इस अवसर पर श्री धर्मेन्द्र लटौरिया ने कहा कि गृहमंत्री डॉ. मिश्र चिकित्सालय के निरीक्षण के लिए उपस्थित हुए यह हर्ष की बात है। उन्होनें आशा जताते हुए कहा कि मेरी तरफ से चिकित्सालय के लिए जो सुविधा बहाल की गई है, क्षेत्र के आमलोगों को उसका बेहतर लाभ मिलेगा।




No comments