ads header

Breaking News

कलेक्ट्रेट की शाखाओं का कलेक्टर ने किया निरीक्षण स्टेशनरी शाखा सुव्यवस्थित पाए जाने पर बाबू होगें सम्मानित सभी कार्यालय मिले स्वच्छ पुरानी सुंदर धरोहरें म्यूजियमों में रखवाने के निर्देश

 कलेक्टर संदीप जी.आर. ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट स्थित सभी कार्यालय एवं भण्डार कक्षों का औचक निरीक्षण किया। इस अवसर पर एडीएम नमः शिवाय अरजरिया उपस्थित रहे।  कलेक्टर ने एडीएम कार्यालय सहित, वित्त शाखा, पेंशन शाखा, नजारत, टेªजरी शाखा एवं दृण कक्ष का निरीक्षण किया जो सही पाया गया। साथ ही आर्म्स मालखाना सहित विभिन्न कार्यालयों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने स्वच्छता व्यवस्था सुदृढ़ पाए जाने पर खुशी जाहिर की। साथ ही स्टेशनरी शाखा के सुव्यवस्थित पाए जाने पर सहायक ग्रेड-3 रोशन लाल अहिरवार को उनके प्रयास की सराहना की और उन्हे सोमवार को प्रशस्ति पत्र से सम्मानित करने को कहा। उन्हांेने कहा कि कार्यालयों में सुव्यवस्था एवं स्वच्छता होने से सकारात्मक वातावरण निर्मित होता है।

कलेक्टर श्री जीआर ने मालखाने का निरीक्षण करते हुए कहा कि जो अच्छे पुराने सुंदर सामान धरोहरें है उन्हें म्यूजियमों में रखवाएं तथा अधिक पुरानी सामग्री का डिस्पोज करने की कार्यवाही करें।





No comments