ads header

Breaking News

नपा अध्यक्ष द्वारा पानी की समस्या को गंभीरता से लेते हुए कॉलोनी में कराया बोर चंद्रपुरा कॉलोनी निवासी लोगों को पानी की समस्या से मिलेगी निजात

 छतरपुर। पन्ना रोड स्थित रेल्वे स्टेशन के पीछे चंद्रपुरा कॉलोनी वार्ड नंबर 18 में रहने वाले लोग पिछले कई दिनो से पानी की समस्या से जूझ रहे थे। वार्ड वासियों के लिए यह एक बड़ी समस्या बनी हुई थी। पानी के लिए उन्हे यहां-वहां भटकना पड़ता था।


नपा अध्यक्ष ज्योति सुरेंद्र चौरसिया को जैसे ही इसकी जानकारी मिली कि, चंद्रपुरा कॉलोनी में करीब 3सौ परिवार रहते है और इन लोगों को पानी उपलब्ध नहीं हो पाता। उन्होने तुरंत ही मौके का निरीक्षण कर पानी की इस समस्या को गंभीरता से लेते हुए रविवार की सुबह एक बोर कराया। कॉलोनी के लोगों को पानी उपलब्ध कराने अब पंप हाउस के माध्यम से पूरी कॉलोनी में पानी पहुंच सकेगा। समस्या हल होते हुए स्थानीय लोगो के चेहरे खिल उठे और सभी ने इस कार्य के लिए नपाध्यक्ष और वार्ड पार्षद को धन्यवाद दिया। वार्ड नंबर 18 के लोगो ने बताया कि, गर्मी के मौशम में पानी के लिए उन्हे परेशान होना पड़ता था। अब पंप हाउस के द्वारा स्थानीय लोगो के घरों तक पाईप लाईन के माध्यम से पानी पहुंचाया जाएगा। बता दे कि, रेल्वे पटरी होने के कारण अमृत जल परियोजना अंतर्गत पानी की पाइप लाईन डालने में समस्या जा रही थी। कॉलोनी में रहने वाले लोगों के लिए यह एक बड़ी समस्या बनी हुई थी, बोर होने पर स्थानीय लोगों में खुशी की लहर देखने को मिली, बोर में अच्छा पानी निकलने पर लोग खुश नजर आए। इस मौके पर नपा अध्यक्ष ज्योति सुरेंद्र चौरसिया और वार्ड नंबर 18 पार्षद प्रेमवती अहिरवार ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों से चर्चा की और कॉलोनी में मुलभूत सुविधाएं रोड, नाली और पानी की समस्या दूर करने का आश्वासन दिया।
खबर के साथ 1 और 2 नंबर फोटो है। 



वार्ड नंबर 3 में होने वाले निर्माण कार्य का नपाध्यक्ष ज्योति सुरेंद्र चौरसिया ने किया भूमि पूजन

छतरपुर। नगर पालिका के वार्ड नंबर 3 में विभिन्न स्थानों पर सीसी रोड निर्माण कार्य का नगर पालिका अध्यक्ष के द्वारा रविवार को भूमि पूजन किया गया और संबंधित ठेकेदार को जल्द ही निर्माण कार्य शुरू करने के लिए निर्देशित किया।

नपाध्यक्ष ज्योति सुरेंद्र चौरसिया और सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया के निर्देशन में टेंडर प्रक्रिया पुर्ण होते ही शहर के वार्डो में निर्माण कार्यो का भूमिपूजन किया जा रहा है। इसी क्रम में वार्ड नंबर 3 में 14.84 लाख की लागत से होने वाले निर्माण कार्य का भूमिपूजन कर संबधित उपयंत्री और ठेकेदार को गुणवत्तापूर्ण कार्य कराने के निर्देश दिए। इस दौरान जिला महामंत्री सुरेंद्र चौरसिया, पार्षद धीरज गुप्ता, उपयंत्री बाबूराम चौरसिया, इजहार खान सहित अन्य वार्डवासी मौजूद रहे।




No comments