ads header

Breaking News

शिविर में केन्द्रीय मंत्री ने भरा लाड़ली बहना का फार्म योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए शिविर लगाना सराहनीय: डॉ. वीरेन्द्र कुमार

 छतरपुर। मुख्यमंत्री लाड़ली बहना का सहयोग करने वार्डों में आयोजित किए जा रहे शिविरों की श्रृंखला में पुरानी तहसील प्रांगण में आयोजित जन समस्या निवारण शिविर में पहुंचकर केन्द्रीय मंत्री एवं क्षेत्रीय सांसद डॉ. वीरेन्द्र कुमार ने खुद अपने हाथों से एक लाड़ली बहना का फार्म भरकर बड़ा संदेश दिया है। यह शिविर भाजपा नेता पुष्पेन्द्र प्रताप सिंह गुड्डू भैया एवं पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अर्चना गुड्डू सिंह द्वारा आयोजित किए जा रहे हैं। इन शिविरों का उद्देश्य मौके पर ही हितग्राहियों को शासन की योजनाओं से जोड़ना है। पुरानी तहसील प्रांगण में आयोजित शिविर में भाजपा नेता पुष्पेन्द्र प्रताप सिंह, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अर्चना गुड्डू सिंह के अलावा केन्द्रीय मंत्री डॉ. वीरेन्द्र कुमार मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे और मौके पर ही लोगों की समस्याओं का निराकरण कराया। इन शिविरों की सराहना जिले से लेकर प्रदेश स्तर तक की जा रही है।

शिविर को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री डॉ. वीरेन्द्र कुमार ने कहा कि पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अर्चना गुड्डू सिंह शासन की मंसा के अनुरूप काम कर रही हैं, जनता के बीच में उतरकर जनता के काम करना ही सच्चे जन सेवक का काम है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए लाड़ली बहना योजना प्रारंभ की है, इस शिविर का उद्देश्य यह है कि कोई भी लाड़ली बहना शासन की योजना का लाभ पाने से वंचित न रहे। इस मौके पर उन्होंने खुद अपने हांथों से एक लाड़ली बहना का फार्म भरा और बड़ा संदेश दिया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा नेता पुष्पेन्द्र प्रताप सिंह गुड्डू भैया ने कहा कि निजी स्वार्थ के लिए कुछ लोगों ने प्रधानमंत्री आवास योजना को जांच के नाम पर बंद करा दिया है, इससे हजारों गरीब आवास योजना से वंचित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अर्चना गुड्डू सिंह ने अपने कार्यकाल में हजारों जरूरतमंद लोगों के आवास स्वीकृत किए थे लेकिन अब कई सालों से न तो नया डीपीआर बना है और न ही स्वीकृत आवासों की किस्तें जारी हो रही हैं। पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अर्चना गुड्डू सिंह ने कहा कि मैं चुनाव हारी लेकिन हिम्मत नहीं हारी और यही कारण है कि हम चुनाव हारने के बाद भी लगातार अपनी जनता के बीच में जा रहे हैं उनकी दुख परेशानियों का सुन रहे हैं और उनके निराकरण का उपाय कर रहे हैं क्योंकि छतरपुर विधानसभा हमारे लिए हमारे परिवार की तरह है। हमने कभी भी राजनीति में अपने आप को नेता नहीं माना हम इस शहर में बहू बनकर आये थे लेकिन कब लोगों की बेटी बन गए हमें खुद पता नहीं चला। इस मौके पर पार्षद कुंती कालीचरण सेन, रामस्वरूप बालमीक, दीपेन्द्र असाटी, प्रतीक खरे, विनय पटैरिया, अभिषेक खरे, देवेन्द्र द्विवेदी, महेन्द्र शर्मा, आशीष पाठक, आशीष कर्ण, सुरेन्द्र सिंह तोमर, मुन्ना घोष, हीरालाल अनुरागी, राघवेन्द्र सिंह बुन्देला, अजय कबीर, किन्ना बरार, अश्वनी मिश्रा, हरिओम त्रिपाठी, सोनू दुबे, डीसी पाठक, राहुल पटैरिया, रवि पटेल, धर्मेन्द्र प्रजापति, राजेन्द्र पटैरिया, गौरव गोस्वामी, रविन्द्र सिंह, अभिषेक सिंह अंशू सहित बड़ी संख्या में लाड़ली बहनें और वार्डवासी उपस्थित थे। 




No comments