ads header

Breaking News

समस्या निवारण शिविर में मौके पर निपटीं अधिकांश समस्याएं आम जन के अधिकारों की लड़ाई किसी भी हद तक लडूंगा: पुष्पेन्द्र प्रताप सिंह मैं जनता के लिए नेता नहीं बहन, बेटी और बहू हूं: अर्चना गुड्डू सिंह

 छतरपुर। भाजपा नेता पुष्पेन्द्र प्रताप सिंह गुड्डू भैया और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अर्चना गुड्डू सिंह द्वारा वार्डों में आयोजित किए जा रहे जन समस्या निवारण शिविर में महिलाओं की न सिर्फ जमकर भीड़ उमड़ रही है बल्कि उनकी समस्याओं का निदान भी हो रहा है, जिससे महिला वर्ग में खुशी की लहर है और महिलाएं अर्चना गुड्डू सिंह को भर-भर का अपना आर्शीवाद रहे रही हैं। मंगलवार को तमराई मोहल्ला के गंगा सागर स्कूल प्रांगण में वार्ड क्रमांक 9 और 10 का संयुक्त जन समस्या निवारण शिविर आयोजित किया गया। शिविर में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अर्चना गुड्डू सिंह और पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पेन्द्र प्रताप सिंह गुड्डू भैया न सिर्फ विशेष रूप से उपस्थित रहे बल्कि तब तक शिविर में मौजूद रहे जब तक उन्होंने शिविर में आई एक-एक महिला की बात नहीं सुन ली और उनकी समस्या के निदान का उपाय नहीं कर दिया इस मौके पर वार्ड के प्रमुख लोगों को सम्मानित भी किया गया।

इस मौके पर भाजपा नेता पुष्पेन्द्र प्रताप सिंह गुड्डू भैया ने कहा कि पिछले 4 सालों से छतरपुर में विकास के काम ठप्प पड़े हैं, लोगों को राशन कार्ड से लेकर केन्द्र सरकार की प्रमुख आवास योजना तक के लिए दर-दर की ठोकरें खाना पड़ रही हैं। लेकिन मैं आम जन की लड़ाई के लिए हर स्तर पर लड़ाई लड़ने को तैयार हूं और इस लड़ाई में आप सभी का साथ अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने कहा कि भगवान महावीर स्वामी ने राजपरिवार में जन्म लिया था लेकिन समाज सेवा के लिए उन्होंने सब कुछ त्याग दिया। उन्होंने कहा कि दुनिया में सबसे कठिन काम आम जन की मदद करना है और यह मदद पैसे से नहीं लगन से होती है। छतरपुर विधानसभा क्षेत्र में जिनके पास जनता के काम कराने की जबावदारी है उनके अंदर मदद का भाव है ही नहीं। उपस्थित महिलाओं को सम्बोधित करते हुए पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अर्चना गुड्डू सिंह ने कहा कि उन्होंने महिलाओं की समस्या को देखते हुए अपने कार्यकाल में अमृत जल योजना स्वीकृत कराई, 7 पानी की टंकिया बनवाई, पाईप लाईन का बिछाव कराया जिस कारण आज घर-घर नल से पेय जल उपलब्ध हो रहा है। भाजपा नेत्री अर्चना गुड्डू सिंह ने कहा कि जब मैं नगर पालिका अध्यक्ष थी तो महिलाएं हमसे घर परिवार की बातें भी कर लेती थीं क्योंकि मैंने कभी अपने आप को नेता माना ही नहीं मैं तो आपकी बहन, बहू और बेटी की तरह हूं। उन्होंने कहा कि आज कल कुछ नेता लोग बंदूकधारी सिक्योरिटी गार्ड को लेकर चलते हैं लेकिन मेरी सुरक्षा तो आप सबके हांथों में है और आप सबके बीच आने में मुझे किसी प्रकार का कोई डर नहीं लगता। इस मौके पर लाड़ली बहना योजना के लिए पात्र महिलाओं की ई-केवाईसी कराई गई, उनके फार्म भरवाये गये। जो महिलाएं सालों से आवास के लिए भटक रही थीं उनके आवेदन लेकर उन्हें उच्च स्तर पर प्रयास कर लाभ दिलाने का वचन दिया गया। कार्यक्रम में गनेशी महाराज, पूर्व पार्षद ओम प्रकाष ताम्रकार, डालडा मातेले, सोनू गुप्ता, राघवेन्द्र सिंह बुन्देला, नगर मंडल अध्यक्ष डब्बू दुबे, पार्षद हिमानी घोष, अभिषेक खरे, विनय पटैरिया, सुरेन्द्र सिंह तोमर, प्रतीक खरे, रवि शुक्ला, आशीष पाठक, डीसी पाठक, कस्तूरी साहू, जीतेन्द्र सिंह घोष सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और वार्डवासी उपस्थित थे।


No comments