ads header

Breaking News

कलेक्टर की अनुकरणीय पहल कलेक्टर ने 3 आवेदकों को दिए अनुकम्पा नियुक्ति पत्र शिविर लगाने से एक ही दिन में हुआ निराकरण नियुक्ति पत्र पाकर खिल उठे चेहरे, शासन-प्रशासन का जताया आभार

 कलेक्टर संदीप जीआर द्वारा अनुकरणीय पहल करते हुए कलेक्टर कार्यालय छतरपुर के प्रांगण में आयोजित शिविर जिसमें जिले में लंबित अनुकंपा नियुक्ति के आवेदनों का निराकरण एक ही जगह पर एक ही दिन संबंधित आवेदकों के प्रकरण का नियमानुसार निराकरण हुआ।

कलेक्टर श्री जीआर ने सोमवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय में तीन आवेदकों को सहायक ग्रेड-03 के पद पर श्रीमती अंजू शर्मा को सामाजिक न्याय विभाग, अनिरुद्ध त्रिपाठी को लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं धन्नंजय सिंह वैश को ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण में सामान्य वर्ग में अनुकंपा नियुक्ति पत्र दिए और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आगे शासकीय सेवा में रहते हुए अच्छा काम करें। इस अवसर पर एडीएम नमः शिवाय अरजरिया उपस्थित रहे। संभवता प्रदेश का यह पहला शिविर है जिसमें असानी से बिना किसी परेशानियों के अनुकम्पा नियुक्ति के आवेदकों के प्रकरण का निराकरण हुआ है। नियुक्ति पत्र पाकर सभी के चेहरे खिल उठे और उन्होंने शासन प्रशासन को धन्यवाद दिया।

कलेक्टर श्री जीआर ने सभी विभागों को निर्देशित किया कि शासन के नियमानुसार जो पात्र व्यक्ति है और उनके दस्तावेज पूरे है उनकी अनुकंपा नियुक्ति प्रक्रिया यथाशीघ्र कर उन्हें अपॉइंटमेंट लेटर दें। कोई भी आवेदन लंबित न रहे। अगर कोई व्यक्ति अपात्र है या फिर पात्र होने पर उसके दस्तावेज पूरे नहीं है तो उसे लिखित में संबंतिध विभाग व्यक्ति को जिससे वह अन्य प्रक्रिया कर सके। एसडीएम छतरपुर ने बताया कि 4 आवेदकों की नियुक्ति के आदेश जारी करने सागर जेडी को प्रकरण भेजा है।




No comments