ads header

Breaking News

विधायक ने मंदिरों के निर्माण में किया सहयोग सर्वेश्वर मंदिर का जीर्णोद्धार कराया, काली माता मंदिर की बाउण्ड्रीबॉल का पूजन

 छतरपुर। विधायक आलोक चतुर्वेदी पज्जन भैया ने छतरपुर विधानसभा क्षेत्र के दो अलग-अलग वार्डो में मौजूद मंदिरों में हो रहे निर्माण कार्यों में व्यक्तिगत रूप से सहयोग प्रदान किया है। स्थानीय लोगों की मांग पर विधायक आलोक चतुर्वेदी के द्वारा वार्ड नं. 17 बजरंगनगर में स्थित सर्वेश्वर मंदिर का जीर्णोद्धार कराया गया तो वहीं सीताराम कॉलोनी स्थित कालीमाता मंदिर में बाउण्ड्रीबॉल का भूमिपूजन किया गया।

विधायक आलोक चतुर्वेदी की ओर से उनके पुत्र नीतिश चतुर्वेदी ने बताया कि बजरंगनगर में स्थित सर्वेश्वर मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए स्थानीय लोगों ने मांग की थी जिस पर विधायक आलोक चतुर्वेदी ने एक लाख 60 हजार रूपए की राशि का सहयोग करते हुए इस मंदिर के जीर्णोद्धार में सहयोग किया। इसी तरह सीताराम कॉलोनी के काली माता मंदिर में एक लाख रूपए की लागत से निर्मित होने वाली बाउण्ड्रीबॉल के निर्माण के लिए उन्होंने शनिवार को भूमिपूजन किया। इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि सियाराम रावत, हल्केभैया दालौन, निक्की पाठक, सुमित चौरसिया, अश्वनी मिश्रा, अवधेश सोनकिया सहित वार्डवासी मौजूद रहे। 


No comments