ads header

Breaking News

क्रिश्चियन इंग्लिश कॉलेज में फेयरवेल समारोह संपन्न हुमायरा खान मिस और अरशद अहमद सिद्दीकी मिस्टर फेयर वेल चुने गए

 छतरपुर। क्रिश्चियन इंग्लिश कॉलेज छतरपुर में 11वीं के बच्चों ने अपने सीनियर 12वीं के बच्चों को फेयर वेल पार्टी एक भव्य समारोह में  आयोजित कर और क्रिश्चियन इंग्लिश कॉलेज का एक और माइल स्टोन स्थापित किया। इस समारोह में 12वीं की छात्रा हुमायरा खान को मिस फेयरवेल  और अरशद अहमद सिद्दीकी को मिस्टर फेयरवेल चुना गया।

क्रिश्चियन इंग्लिश कॉलेज के 11वीं के छात्रों ने अपने सीनियर्स को तिलक लगाकर और चाकलेट  देकर स्वागत किया। क्रिश्चियन इंग्लिश कॉलेज के प्रबंधक विसप डॉ. ग्रेवियल मैसी ने प्रार्थना के साथ कार्यक्रम की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी और बच्चों को उज्ज्वल भविष्य की कामना की । कार्यक्रम का शुभारंभ केक काटकर किया गया।कक्षा 11 के छात्र-छात्राओं ने स्वागत गीत गाया। 12वीं के छात्र-छात्राओं ने अपनी बेहतर स्पीच से 11वीं के छात्र-छात्राओं का हौसला आफजाई किया। जिसमें हुमायरा खान की स्पीच के साथ ही मोक्षा नागर व ऐलिस नागर की डांस प्रस्तुति को सभी ने सराहा तो वहीं जया चौरसिया की कविता ने सभी की आंखों में आंसू के साथ मुस्कान बिखेर दी। कक्षा 11वीं के छात्रों को सफलता के लिए 12वीं कक्षा के छात्रों ने डिफरेंटटाइटल सफलता के दिए । बच्चों ने रेंपवॉक व डांस कर बेहतर प्रस्तुतियां दी। इस फेयर वेल समारोह में मुख्य आर्कषण 11वीं के बच्चों ने बचपन से 12वीं तक की पढ़ाई तक की एक शॉट मूवी का प्रंजटेंशन किया जो अभिराज राय, अभिदित्य सिह सेंगर व शादाब खान ने तैयार की थी।
क्रिश्चियन इंग्लिश कॉलेज की असिस्ट मैनेजर अर्पना मैसी व प्राचार्य जोन अरूणेश लाल ने 11वीं की वोटिंग के बाद चुने गए मिस फेयरवेल हुमायरा खान और मिस्टर फेयरवेल अरशद अहमद सिद्दीकी को सेसे और क्राउन पहिनाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का बेहतर संचालन 11वी के युवराज राय, आदित्य सिंह, संजना अहिरवार व दिव्यांशी चतुर्वेदी ने किया।




No comments