ads header

Breaking News

विकास में कोई कसर नहीं छोड़ती भाजपा: ललिता यादव

 छतरपुर। भारतीय जनता पार्टी की सरकार समाज के अंतिम छोर तक रहने वाले के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ती है और न कभी छोड़ेगी। प्रदेश की जनता को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पूरा भरोसा है। यह उदगार भाजपा की प्रदेश मंत्री और छतरपुर विधानसभा की पूर्व विधायक श्रीमती ललिता यादव ने प्रदेश सरकार की विकास यात्रा में छतरपुर विधानसभा क्षेत्र के जनकपुर (धौरी), कालापानी, देरी व परापट्टी में ग्रामवासियों से कही।

भाजपा प्रदेश मंत्री श्रीमती ललिता यादव ने कहा कि उन्होंने छतरपुर विधानसभा में सभी को अपने परिवार का मानकर सेवक के रूप में सेवा की। क्षेत्र के विकास में कोई कसर नही छोड़ी। बच्चो को गांव में ही शिक्षा मिले इसके लिए स्कूल का उन्नयन कराया, स्कूल भवन बनवाए, स्वास्थ्य के बेहतरी के लिए उप-स्वास्थ्य केंद्र खुलवाएं, पानी की समुचित व्यवस्था के बेहतर प्रयास किए, सड़के बनवाकर आगवामन सुलभ बनाया।
हमारे बच्चे डॉक्टर, इंजीनियर बने, सरकार पढ़ाई में मदद कर रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 8 मार्च अंतर्राष्ट्रीय दिवस पर लाड़ली बहिना योजना चालू करने वाले है। इसको लाभ हमारी ऐसी बहिनों को एक-एक हजार रुपए हर माह दिया जायेगा। जिनके पास 5 एकड़ से ज्यादा जमीन और आयकरदाता न हो। श्रीमती ललिता यादव ने कहा कि हमने 10 साल सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी और आप सब के आर्शीवाद से दो बार विधायक और प्रदेश सरकार में मंत्री बनाई गई। कालापानी में उन्होंने कहा कि विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी, पहले देरी से चलते थे तो न स्कूल थे, न सड़के थी और न ही उप-स्वास्थ्य केंद्र थे।
श्रीमती ललिता यादव ने बताया कि देश के प्रधामनंत्री ने उज्जवल योजना, आयुष्मान कार्ड, स्वच्छता मिशन, शहर व गांव में घर-घर पानी पहुचाने का प्रयास किया जा रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान माताओ, बहनों को स्वावलंबी बनाने के साथ उनकों बच्चे के जन्म से लेकर शादी-विवाह तक की चिंता से मुफ्त किया। साथ ही कमजोर को भी स्वयं के रोजगार स्थापित करने के लिए मदद की। उन्होंने योजनाओं का लाभ ज्यादा से ज्यादा लेने की अपील की।
श्रीमती ललिता यादव ने इस दौरान ग्रामीणजनों की समस्याएं सुनी और शीघ्र निदान कराने के लिए आश्वास्त किया और प्रदेश व देश में भाजपा को मजबूत करने की अपील की। विकास यात्रा में भाजपा पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, शासन के अधिकारी-कम्रचारी और ग्रामीण मौजूद रहें।





No comments