ads header

Breaking News

कमलनाथ सरकार ने सिर्फ झूठे वादे किए-ललिता यादव

 छतरपुर।  भाजपा की प्रदेश मंत्री श्रीमती ललिता यादव ने सवा साल सत्ता में रही कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया है। उन्होंने उसे सिर्फ घोषणाओं की सरकार बताया और कहा कि उन्होंने झूठे वादों के अलावा कुछ नहीं किया। जनसेवक की जनसम्पर्क यात्रा के दौरान ग्राम थरा, महराजगंज और बरायच खेरा में चौपाल लगाकर उन्होंने प्रदेश और देश की भाजपा सरकारों की अनेकानेक योजनाओं की जानकारी दी जिससे लोग लाभ उठा रहे हैं।  

इस दौरान श्रीमती ललिता यादव ने घर-घर जनसम्पर्क किया और ग्रामीणों से बातचीत की। उन्होंने ग्रामीण युवाओं से पूछा कि कमलनाथ सरकार ने बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान किया था किसी को मिला क्या? उन्होंने कहा कि उन्होंने कन्या विवाह में 51 हजार देने की घोषणा की थी जो किसी को नहीं मिले। जबकि केंद्र की मोदी सरकार किसानों को हर साल 6 हजार रुपए और प्रदेश की शिवराज सरकार 4 हजार रुपए दे रही है ताकि किसानों को फायदा हो। श्रीमती ललिता यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयुष्मान कार्ड बनवा कर गरीबों को 5 लाख रुपए के मुफ्त इलाज की सुविधा दी है। उन्होंने भाजपा सरकार की अनेक योजनाएं गिनाईं जिनसे आम लोग लाभ उठा रहे हैं। उन्होंने चौपालों में पीएम आवास, पेंशन, बीपीएल कार्ड आदि की सूची भी पढ़कर सुनाई।      
इस दौरान गांववालों ने नल-जल योजना चालू कराने, पानी की समस्या, हैंडपंप, गरीबी रेखा राशन कार्ड, रोड निर्माण आदि की समस्याओं से अवगत कराया। श्रीमती ललिता यादव ने इनके समाधान का पूरा प्रयास करने का  भरोसा दिया। उन्होंने ग्राम बरायच खेरा में स्कूल का उन्नयन कराने की जानकारी दी। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण जन उपस्थित थे।


No comments