ads header

Breaking News

जनसुनवाई में मिले 129 आवेदन मैदान स्तरीय गंभीर प्रकरणों के निराकरण हेतु व्हाट्सएप पर भेजा गया आवेदन

 जिला पंचायत सीईओ श्रीमती तपस्या परिहार और एडीएम नमः शिवाय अरजरिया ने मंगलवार 14 फरवरी को जिला पंचायत सभाकक्ष में जिला स्तरीय जनसुनवाई में लोगों से प्राप्त आवेदनों की सुनवाई की। जनसुनवाई में प्राप्त 129 शिकायती आवेदनों का परीक्षण करते हुये संबंधित विभाग को आवेदन निराकरण हेतु सौंपे गये। जनसुनवाई में सहित जिला स्तरीय विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

जनसुनवाई में गंभीर किस्म में प्रकरणों के निराकरण में संवेदनशीलता दिखाते हुये मैदान स्तरीय संबंधित विभागीय अधिकारियों को व्हाट्सएप पर आवेदन भेजकर उनका परीक्षण करने और पात्रता पाये जाने पर तुरंत लाभ देने के निर्देश दिये गये।
जनसुनवाई में आये ऐसे ग्रामीण जो आवेदन नहीं लिख सकते है उनके आवेदन प्रशासन द्वारा शुरू की गई निःशुल्क टाइप कराने की व्यवस्था का कई लोगों ने लाभ लिया और प्रशासकीय की व्यवस्था पर खुशी जाहिर की। जनसुनवाई में नगरपालिका छतरपुर क्षेत्र के आवासहीन परिवारों द्वारा आवास दिलाने दिये गये आवेदन का परीक्षण कराने और पात्रता पाये जाने पर कार्यवाही का आश्वासन दिया गया। कई आवेदकों द्वारा पट्टा देने के लिये प्रस्तुत आवेदन पर बताया गया कि 2002 से शासन द्वारा पट्टा देने पर प्रतिबंध लगाया गया है।

No comments