ads header

Breaking News

सागर-कानपुर 6 लेन की सौगात पर मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार का सम्मान

 छतरपुर। केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ वीरेन्द्र कुमार का आभार जताने शहर के व्यापारियों ने शुक्रवार शाम होटल जटाशंकर पैलेस में कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में वरिष्ठ पत्रकार हरिप्रकाश अग्रवाल, सुरेन्द्र अग्रवाल और पूर्व नपाध्यक्ष अर्चना सिंह मौजूद रहीं। 

केंद्रीय मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार ने फ्लाई ओवर निरस्त करने की मांग का जिक्र करते हुए कहा कि सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 23 जनवरी को ओरछा आ रहे हैं वे उनसे इस विषय में चर्चा कर प्रस्तावित फ्लाई ओवर को निरस्त करने के लिए जनभावनाओं से अवगत कराने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि जन समस्याओं के निराकरण के लिए वे कभी पीछे नहीं रहे। काम करने के लिए पूरी ताकत लगाना उनका काम है। केंद्रीय मंत्री ने ललितपुर खजुराहो रेल लाइन, विश्वविद्यालय, झांसी खजुराहो फोरलेन, सागर कानपुर 6 लेन, हरपालपुर बायपास आदि का श्रेय उनका नहीं क्षेत्र के मतदाताओं को है। उन्होंने बताया कि खजुराहो से दिल्ली बड़ी फ्लाइट चलवाने के लिए उनकी केंद्रीय नागरिक विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से बात हुई है और उन्होंने आश्वासन दिया है जिससे खजुराहो आने वाले पर्यटकों को फायदा होगा।     
वरिष्ठ पत्रकार हरिप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि 6 लेन स्वीकृत होने से छतरपुर संभाग का प्रमुख जिला बन जाएगा। जिसमे फ्लाई ओवर की जरूरत नहीं रहेगी उन्होंने कहा कि फ्लाई ओवर से विकास नहीं विनाश ज्यादा होगा। पूर्व नपाध्यक्ष अर्चना सिंह ने कहा कि टीम मोदी के 12 सदस्यों में मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार का शामिल होना गर्व की बात है। उन्होंने भी सागर कानपुर 6 लेन स्वीकृत कराने पर मंत्री का आभार जताया। 
बुंदेलखंड मोटर ट्रांसपोर्ट के हर्ष अग्रवाल ने स्वागत भाषण देते हुए सागर-कानपुर 6 लेन स्वीकृत कराने पर आभार जताते हुए आकाशवाणी तिराहे से महोबा रोड तक प्रस्तावित फ्लाई ओवर को रद्द करने की मांग उठाई। बायपास की सौगात देने पर केंद्रीय मंत्री का व्यापारियों की ओर से शाल, श्रीफल, स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मान किया गया। भाजपा नेता विवेक उर्फ़ बिट्टू चौरसिया समेत अनेक व्यापारियों ने मंत्री को फ्लाई ओवर रद्द करने की मांग को लेकर मांग पत्र सौंपा। कार्यक्रम का संचालन भाजपा नेता अंचल जैन ने किया। 





No comments