ads header

Breaking News

राष्ट्रीय मतदाता दिवस आज जिला स्तरीय कार्यक्रम महाराजा यूनिवर्सिटी में छतरपुर, 24 जनवरी 2023 अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी नमःशिवाय ने बताया कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस जिला स्तरीय समारोह बुधवार 25 जनवरी को महाराजा छत्रसाल बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के शताब्दी हॉल में दोपहर 12ः30 से आयोजित किया जाना है।

 छतरपुर, 24 जनवरी 2023

परियोजना अधिकारी बिजावर महिलाएवं बाल विकास परियोजन बक्स्वाहा में रिक्त आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका की नियुक्ति के लिये खण्ड स्तरीय चयन समिति द्वारा परीक्षण के उपरांत अनुमोदित की गई अनंतिम चयन सूची जा की गई है। जिसके संबंध में 02 फरवरी तक बक्स्वाहा स्थित कार्यालय में दावे एवं आपत्ति आमंत्रित की गई है।
ग्राम निवार में कार्यकर्ता श्रीमती कलावती पति रवि अहिरवार और सुनवाहा-1 में सहायिका के पद पर श्रीमती रोशनी पति अरविंद अहिरवार, खिरियाखुर्द श्रीमती पूजा पति आनंद अहिरवार और ग्राम मझौरा में श्रीमती शारदा यादव पति सुब्बा उर्फ शोभाराम यादव का सहायिका के पद पर अनंतिम चयन किया गया
सीईओ जिला पंचायत छतरपुर श्रीमती तपस्या परिहार के निर्देशन में एनआरएलएम द्वारा छतरपुर जिले के जनपद पंचायत राजनगर में एक दिवसीय विकासखण्ड स्तरीय सुरक्षाकर्मी एवं सुरक्षा सुपरवाईजर के पद हेतु जनपद पंचायत राजनगर के आजीविका मिशन में सुरक्षा जवान भर्ती के लिये उपस्थित 82 युवाओं में से 58 का चयन किया गया।  
पंजीयन शिविर 25 जनवरी को जनपद बिजावर में, 27 को गौरिहार, 30 को ग्राम पंचायत भवन ईशानगर, 31 जनवरी को बक्स्वाहा, 1 फरवरी को बड़ामलहरा जनपद एवं 2 को नगर पंचायत घुवारा और 3 को नौगांव तथा 6 फरवरी को छतरपुर के जनपद कार्यालय में शिविर लगाये जाएंगे। अधिक जानकारी के लिए मो. न. 7509781949 से संपर्क कर सकते हैं।

No comments