ads header

Breaking News

गोवर्धन पूजा के अवसर पर जिले में पर्यावरण संरक्षण पर हुए कार्यक्रम मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम का हुआ वर्चुअली प्रसारण

 मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में गोवर्धन पूजा के अवसर पर भोपाल में वृक्षारोपण, पर्यावरण एवं जल संरक्षण के संबध में गोवर्धन पूजा प्रकृति के कृतज्ञता का महोत्सव का आयोजन सम्पन्न हुआ। छतरपुर जिले में भी विभिन्न स्थानों व ब्लॉक स्तर पर आयोजन किये गए तथा राज्य स्तरीय कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा गया और मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा पर्यावरण संरक्षण के सम्बंध में दिए गए उद्वोधन को सुना गया।

जिले के कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी कक्ष में अपर कलेक्टर श्री पी.एस. चौहान की उपस्थिति में वर्चुअली कार्यक्रम से विधायक चंदला श्री राजेश प्रजापति, नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती ज्योति चौरसिया, एसीईओ श्री चंद्रसेन सिंह तथा अधिकारी, जनप्रतिनिधि, पर्यावरण विद एवं सामाजिक कार्यकर्ता जुड़े तथा जिला पंचायत के सभाकक्ष में भी जनअभियान परिषद आशीष ताम्रकार के सानिध्य में एमएसडब्ल्यू, बीएसडब्ल्यू के छात्र तथा मेंटर्स उपस्थित रहे। गोवर्धन पूजा के अवसर पर पर्यावरण संरक्षण को लेकर कार्यक्रम आयोजित किये गए तथा हरे भरे वातावरण के लिए अंकुर अभियान के तहत अधिक से अधिक पौधरोपण करने का भी संकल्प लिया गया।



No comments