ads header

Breaking News

खुरई विस क्षेत्र की तीनों नगर परिषदों में भाजपा के पक्ष में क्लीन स्वीप पर मंत्री भूपेंद्र सिंह ने आभार जताया

 सागर। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने खुरई विधानसभा क्षेत्र की तीनों नगर परिषदों के सभी 45 वार्डों में भाजपा प्रत्याशियों की जीत पर सभी क्षेत्रवासियों और मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि यह भाजपा सरकार के विकासपरक और सकारात्मक कार्यों के प्रति आमजन का स्नेह और आशीर्वाद है जो चुनाव परिणामों में प्रकट हुआ है। 


मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बताया कि बरोदिया कलां नगरपरिषद तो पहले ही निर्विरोध निर्वाचित हो चुकी थी। मालथौन और बांदरी के भी अधिकांश वर्ग निर्विरोध हो चुके थे। यहां  कुछ वार्डों में चुनाव की स्थिति बनी उन सभी वार्डों में भी कांग्रेस प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो गई। इस तरह तीनों नगर परिषदों में भाजपा ने क्लीन स्वीप किया है और कांग्रेस को साफ कर दिया। 


मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि मतदाताओं ने जिस प्रकार भाजपा की नीति, कार्यक्रमों और विकास कार्यों पर विश्वास जताया है उसका पूरा सम्मान करते हुए उनकी जनकांक्षाओं को पूरा किया जाएगा।


वहीं सागर की नवनिर्वाचित महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने सीएम हाउस में मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह सिंह चौहान व नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह से उनके कार्यालय पहुंच कर भेंट की और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

    मंत्री भूपेंद्र सिंह ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि संगीता जी के नेतृत्व में सागर शहर विकास की नई ऊँचाईयां प्राप्त करेगा।



अदभुत आवाज से धर्मेन्द्र रैंकवार सागर, बाँदरी



No comments