ads header

Breaking News

पानी की समस्या को लेकर शहर कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में नगरपालिका का घेराव ,विरोध प्रदर्शन व सौपा ज्ञापन ,फोड़े मटके

 छतरपुर/- आज शहर कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में नगर पालिका छतरपुर का घेराव करके विरोध प्रदर्शन व नगर पालिका सीएमओ  छतरपुर को सौंपा ज्ञापन व दी चेतावनी ।

शहर कांग्रेस की मांग अनुसार छतरपुर नगर पालिका क्षेत्र के विकास कार्य एवं पानी की व्यवस्था में सुधार की जाए व नगर पालिका क्षेत्र में पानी की विकराल समस्या बनी हुई है जबकि अभी गर्मी के पूरे 3 महीने बाकी है कई भागों में नल जल योजना की पाइप लाइन नहीं है और जिन वार्डों में है तो वहां प्रतिदिन पानी की सप्लाई नहीं की जाती है जहा पानी की सप्लाई हे भी तो पानी पीने लायक नही है जिस कारण पीने के पानी की समस्या से महिलाएं बच्चे एवं समस्त नागरिक विकट संकट से गुजर रहे हैं ।

ऐसे में नगरपालिका को 5 दिवसीय आश्वासन देकर जल्द से जल्द पानी की व्यवस्था ,नाली साफ सफाई ,सड़कें ,तालाब की सफाई जैसी व्यवस्थाओं को लेकर छतरपुर सीएमओ  को सौंपा ज्ञापन ।

इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ व महिला कांग्रेस की महिलाओं द्वारा सिर पर मटके रखकर कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन से नगरपालिका तक पैदल मार्च करते हुए नगरपालिका के बाहर मटके फोड़े और कहा अगर घर में पानी नहीं तो इस इन मटको का क्या काम।

इस दौरान सीएमओ छतरपुर द्वारा आश्वासन दिया गया है कि जिन वार्ड में पानी नहीं पहुंच रहा है वहां टैंकर के माध्यम से पानी पहुंचाया जाएगा ।

जहां पाइपलाइन की समस्या वहां भी समस्या का जल्द निदान किया जाएगा ।


इस मौके पर जिला कांग्रेस ,शहर कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, महिला कांग्रेस ,राष्ट्रीय छात्र संगठन , सेवा दल ,आईटी सेल ,पिछड़ा वर्ग कांग्रेस ,किसान कांग्रेस, अल्पसंख्यक कांग्रेस , सहित समस्त शहरवासी व नगर व वार्ड सहित विरोध प्रदर्शन में सम्मिलित हुए ।






No comments