ads header

Breaking News

आने वाले समय में हर गरीब परिवार के पास अपना स्वयं का आवास होगाः सरोज सिंह नगर परिषद मालथौन के बम्होरी हुड्डा, हड़ुआ एवं ललोई में 1.3 करोड़ के विकास कार्याें का लोकार्पण, भूमिपूजन

 मालथौन। प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह का सपना है कि खुरई विधानसभा को विकास के मामले में प्रदेश में नंबर वन लाना है। मंत्री श्री सिंह के प्रयासों से खुरई प्रधानमंत्री आवास योजना में प्रदेश में नंबर वन एवं देश में पांचवे स्थान पर आया था। और अब नगर परिषद बांदरी को भी दो रोजगार मूलक योजनाओं के क्रियान्वयन में मध्यप्रदेश में तीसरा स्थाना प्राप्त हुआ है। मंत्री श्री सिंह के प्रयासों से खुरई विधानसभा क्षेत्र को विकास में नित नई उपलब्धियां प्राप्त कर रहा है। यह बात सोमवार को जिला पंचायत सागर की पूर्व उपाध्यक्ष श्रीमती सरोज सिंह ने मालथौन के विभिन्न ग्रामों में आयोजित विकास कार्याें के लोकार्पण एवं भूमिपूजन समारोह में कही।


     इसी क्रम में जिला पंचायत सागर की पूर्व उपाध्यक्ष श्रीमती सरोज सिंह मालथौन जनपद की ग्राम पंचायत बम्होरी हुड्डा में 39.63 लाख, ग्राम पंचायत हड़ुआ में 63.27 लाख एवं ग्राम पंचायत ललोई में 26.77 लाख लागत के निर्माण एवं विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया। 


     श्रीमती सरोज सिंह ने कहा कि हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने मंत्री श्री सिंह लगातार प्रयास कर आवासों का आवंटन करा रहे हैं। मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह का संकल्प है कि क्षेत्र में एक भी परिवार ऐसा न हो जिसका खुदका आवास न हो, आने वाले समय में हर गरीब परिवार के पास अपना स्वयं का आवास होगा। अगर क्षेत्र में विकास के कार्य होते हैं तो क्षेत्र में समृद्धि आती है जिससे क्षेत्र की जनता खुशहाल होती है। श्रीमती सिंह ने कहा कि आपके लोकप्रिय विधायक एवं मंत्री श्री सिंह का ये हमेशा प्रयास रहा है कि क्षेत्र में अधिक से अधिक विकास करके क्षेत्र की जनता की सेवा की जाए। कार्यकम के अवसर पर मालथौन क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता और कार्यकर्ता, नगर परिषद मालथौन के अधिकारीगण एवं आमजन उपस्थित थे।


अदभुत आवाज से धर्मेन्द्र रैंकवार सागर बाँदरी


No comments