Breaking News

नगर पालिका प्रशासन ने की अमृत जल परियोजना के तहत पाइप लाइन में छेडख़ानी कर अवैध कनेक्शन धारियों पर कार्रवाई मोहल्लावालों को पता था कि नपा प्रशासन द्वारा लीकेज सुधरवाने आए हैं अधिकारी

 छतरपुर  सुबह तकरीबन 10 बजे से शहर के पन्ना नाका सिंचाई कॉलोनी के पास सरस्वती स्कूल और न्यू पुलिस कॉलोनी के पीछे अमृत जल परियोजना  की मेन पाइप में अवैध कनेक्शन धारियों पर कार्रवाई की गई जिसमें उनकी पाइप लाइन को भी जप्त कर लिया गया है। इससे घबराए लोग भारी संख्या में नपा कार्यालय पहुंचे कर नपा कर्मचारियों और अधिकारियों को अपनी आप बीती सुनाई लेकिन वे बैरंग लौट आए। 


यह है मामला

 अमृत जल परियोजना के प्रभारी अंकित अरजरिया सुबह दस बजे  अपने लाव लश्कर के साथ अमृत जल परियोजना के अवैध कनेक्शन धारियों पर कार्रवाई  करने पन्ना नाका सिंचाई कॉलोनी सरस्वती स्कूल के पास न्यू पुलिस कॉलोनी के पीछे पहुंचे तो  मोहल्ला वालों ने बताया कि  हम लोग पेयजल के लिए लंबे समय से परेशान थे जिसका फायदा एक दलाल ने लेकर  हमारे कनेक्शन कर दिए । उस दलाल का कहना था कि यह सब हम नगर पालिका से मंजूरी लेकर कर रहे हैं। यह वैध या अवैध इसकी जानकारी साहब हमें नहंी थी।      

दिन भर सुधरे लीकेज : नपा प्रशासन द्वारा जगह - जगह से लीकेज पाइप को सुधारने में सुबह से कार्य चालू हुआ जो देर शाम तक पूरा नहीं हो सका। 

 अधिकारी बोले : इस संबंध में नपा सीएमओ  ओमपाल सिंह भदौरिया का कहना है कि तकरीबन चालीस अवैध कनेक्शन पकड़े गए हैं। जिनके पाइप को भी जप्त कर लिया है।  इसमें जिस व्यक्ति ने नपा का नाम लगाकर कर  कनेक्शन किए हैं उसकी छानबीन जारी है जांच के उपरांत दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।





No comments