ads header

Breaking News

जगत गुरु धीरेन्द्र आचार्य का चेला नरोत्तम दास उर्फ उत्तम शादी शुदा बच्चो बाली 27 वर्षीय महिला को लेकर भागा,पिछले महीने कथा के दौरान चेला ने जादूटोना कर महिला को फसाया था प्रेम जाल में,थाने में हुई शिकायत-

 छतरपुर।  चित्रकूट धाम के मुख्य द्वार के पीठाधीश्वर जगत गुरु धीरेन्द्र आचार्य  के चेले नरोत्तम दास दुवे का बड़ा कारनामा, शादी शुदा बच्चो बाली महिला को लेकर भागा,पिछले महीने छतरपुर शहर में महल के पास गोरी शंकर मंदिर में हुई थी जगत गुरु धीरेन्द्र आचार्य की कथा। आरोप है कि कथा के दौरान चेला नरोत्तम दास ने महिला पर जादूटोना कर प्रेम जाल में फसाया और फिर लेकर भाग गया। महिला के परिजनों ने की थाने में शिकायत,सिटी कोतवाली थाना इलाके के गोरी शंकर मंदिर के पास की घटना।

 2014 में राहुल तिवारी की शादी अनगौर में हिंदू रीति रिवाज चंचल तिवारी से हुआ था, 2021 में जगतगुरु धीरेन्द्र आचार्य की कथा भी छतरपुर में बड़े ही धूमधाम से की गई थी शहर में कलश यात्रा भी निकाली गई थी जगद्गुरु धीरेन आचार्य का चेला नरोत्तमदास उर्फ उत्तम दिनांक 6 अप्रैल को महिला को लेकर भाग गया था इसी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने सिटी कोतवाली थाना में दर्ज कराई थी, 5 मई को महिला ने सिटी कोतवाली थाना में आकर व्यान देते हुए स्वीकारा कि मैं अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती हूं मैं जगत गुरु धीरेन्द्र आचार्य का चेला नरोत्तम दास उर्फ उत्तम के साथ रहना चाहती हूं तो वही ससुराल पक्ष के लोगों ने कोर्ट में आकर तलाक के लिए आवेदन किया है। तो वही महिला का एक बच्चा भी है। 





No comments