ads header

Breaking News

सीएम हेल्प लाईन शिकायत निराकरण के संबध में सीएमओ ने शाखा प्रभारियों की ली बैठक सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों का निराकरण तत्परतापूर्वक करें, लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर होगी कार्रवाई- सीएमओ

 छतरपुर। नगर पालिका के सभाकक्ष में गुरुवार को सीएम के द्वारा सीएम हेल्पलाइन के संबध में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सभी शाखा प्रभारियों को सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणो का निराकरण जवाबदारी के साथ करने के निर्देश दिए, साथ ही इस कार्य में लापरवाही बरतने पर विभागीय कार्रवाई करने की चेतावनी दी। बैठक में ही 50 आवेदकों से फोन से बात की और 50 आवेदकों को बैठक में बुलाकर शिकायत के संबंध में चर्चा की और संबंधित शाखा प्रभारी को 24 घंटे के अंदर शिकायत का निराकरण करने के निर्देश दिए। यह बैठक सुबह 11 बजे से शाम साढ़े 4 बजे तक लगातार चली।

 

बैठक के दौरान सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया ने सभी शाखा प्रभारियों को निर्देशित किया कि, सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों का निराकरण व्यक्तिगत जवाबदेही के साथ जल्द से जल्द करें। इसके साथ ही निराकरण के दौरान संबंधित आवेदको से फोन पर चर्चा भी करें ताकि शिकायत का समय सीमा के अंदर निराकरण हो सके। सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों में गंभीरता पूर्वक ध्यान देंजरा सी लापरवाही पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। सभी शाखा प्रभारी अपनी योजनाओं और कार्यक्रमों की जानकारियों से अपडेट रहें ताकि समय सीमा में नगरीय निकाय क्षेत्र के निर्माण कार्य पूर्ण हो और लोगों को शासन की महत्वपूर्ण योजनाओं का लाभ मिल सके बैठक के दौरान सीएम हेल्पलाइन में लापरवाही बरतने पर कारण बताओ नोटिस जारी किये एवं अच्छा कार्य करने वाले शाखा प्रभारियों की प्रशंसा की। इस मौके पर सहायक यंत्री देवेंद्र धाकड़, मुख्य लिपिक टीडी अहिरवार, उपयंत्री बाबूराम चौरसिया, उपयंत्री एसएन अंसारी, उपयंत्री नीतेश चौरसिया, उपयंत्री सृजन गुप्ता, उपयंत्री शशि सिंह, स्वच्छता निरीक्षक संजेश कुमार नायक, सहायक मानचित्रकार विद्या पटेरिया, राजस्व प्रभारी राजेंद्र नापित, राशन कार्ड शाखा प्रभारी उमाशंकर खरे, स्टोर प्रभारी पंकज जैन के साथ शिकायतकर्ता आवेदक मौजूद रहे।



No comments