ads header

Breaking News

छतरपुर शहर के व्यापारियों से होली मिलने निकले पुष्पेंद्र प्रताप सिंह और अर्चना गुड्डू सिंह

 छतरपुर होली के पर्व पर अभी एक दूसरे को प्रेम और सद्भावना से शुभकामनाएं, बधाई देते हैं और यही संदेश लेकर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अर्चना गुड्डू सिंह और पुष्पेंद्र प्रताप सिंह गुड्डू भैया शहर के व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर उन्हें होली की शुभकामनाएं देने पहुंचे।


जिला न्यायालय के सामने की प्रतिष्ठानों से यह मेल मुलाकात शुरू होते हुए डाकखाना चौराहा पहुंची और वहां से चौक बाजार की ओर बढ़ चली लेकिन इस बीच लोगों ने भी पुष्पेंद्र प्रताप सिंह और अर्चना सिंह को होली की ढेरों शुभकामनाएं दी अपने बीच इन दोनों को पाकर व्यापारियों में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।
 कोई गुड्डू भैया से गले मिल रहा था तो कोई तिलक लगाकर बधाई दे रहा था और गुड्डू सिंह ने भी लोगों को साधुवाद देते हुए होली के इस महान पर्व पर सद्भावना प्रेषित की।

उधर अर्चना गुड्डू सिंह महिला दुकानदारों और व्यवसायियों के परिवार वालों से ऐसे मिली जैसे परिवार के सभी लोग एकजुट होकर एक दूसरे को शुभकामनाएं और बधाई देते हैं चाहे कोई गरीब हो या अमीर सबको होली पर एक जैसी शुभकामनाएं दी जा रही थी माथे पर रंग लगाकर और गुलाल की खुशबू से महकी हुई बधाइयां चारों और गूंज रही थी।
वैसे यह सब नया नहीं है पहले भी गुड्डू भैया और अर्चना सिंह लोगों के बीच ऐसे ही बधाइयां देने पहुंचते रहे हैं उनके इसी अंदाज के चलते लोगों का जुड़ाव उनके प्रति अलग मायने रखता है।




No comments