ads header

Breaking News

नर्मदा अस्पताल में हर माह के दूसरे रविवार को लगेगा नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर हेल्थ चेकअप कैंप में डेढ़ सैकड़ा मरीजों का उपचार

 छतरपुर। वीरांगना अवंतीबाई ग्रुप ऑफ एजुकेशन के सहयोग से शहर के नर्मदा अपना अस्पताल में हर माह के दूसरे रविवार को नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर में विशेषज्ञ चिकित्सकों का मरीजों को नि:शुल्क परामर्श और उपचार मिलेगा साथ ही दवाओं में 20 फीसदी की छूट प्रदान की जाएगी। घोषणा वीरांगना अवंतीबाई ग्रुप ऑफ एजुकेशन के डायरेक्टर अशोक दीक्षित ने नर्मदा अपना अस्पताल में 19 मार्च को आहुत नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में की है।

रविवार 19 मार्च को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित नि:शुल्क सुपर स्पेशलिटी शिविर में लगभग 150 मरीजों की जांच एवं उपचार किया गया। इस मौके पर स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ. तेजस्वी, एमबीबीएस एमडी डॉ. उत्कर्ष त्रिपाठी, लेप्रोस्कोपिक एवं जीआई सर्जन डॉ. सोवत, डॉ. अभिनव खरे, आर्थोपेडिक चिकित्सक डॉ. राजेश मिश्रा, बाल्य रोग विशेषज्ञ डॉ. रमाशंकर त्रिपाठी ने मरीजों को परामर्श प्रदान किया। शिविर में शुगर, ब्लड प्रेशर एवं ईसीजी की जांच नि:शुल्क की गई तो वहीं मरीजों को अन्य जांचों एवं दवाओं में 20 प्रतिशत की राहत प्रदान की गई है। वीरांगना अवंतीबाई ग्रुप ऑफ कॉलेज के डायरेक्टर अशोक दीक्षित ने बताया कि नर्मदा अपना अस्पताल में हेल्थ इंश्योरेंस सुविधा का लाभ भी प्रदान किया जा रहा है।


No comments