ads header

Breaking News

विकास यात्रा का उद्देश्य योजनाओं व विकास कार्यों की जानकारी देना: ललिता यादव

 छतरपुर। विकास यात्रा का उद्देश्य केंद्र व प्रदेश की लोक कल्याणकारी योजनाओं के लाभ से अवगत कराने के साथ ही कौन से विकास कार्य किए गए और कौन-कौन से चल रहे है। जिसका लाभ शीघ्र ही प्रदेश की जनता को मिलेगा। यह बात आज छतरपुर विधानसभा में  ढिलापुर, टुडरएवं रामपुर में विकास यात्रा के दौरान भाजपा की प्रदेश मंत्री एवं सरकार की पूर्व मंत्री श्रीमती ललिता यादव ने ग्रामीणजनों से कही।

भाजपा प्रदेश मंत्री ललिता यादव ने कहा कि केंद्र सरकार के मुखिया सबके दिलों में राज करने वाले और देश का गौरव विश्व में बढ़ाने वाले हम सब के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उज्जवल योजना एवं स्वच्छता मिशन योजनाओं के क्रियान्वयन से देश की लाखों-करोड़ों महिलाओं के स्वास्थ्य को अच्छा करने का कार्य  हुआ है। आवास योजना से हर कमजोर वर्ग के लोगों को पक्का मकान मिला है। आयुष्मान योजना से पांच लाख का मुक्त इलाज दिलाने का प्रबंध नरेंद्र मोदी ने किया है।  इसी तरह प्रदेश की लोक कल्याणकारी सरकार के मुखिया शिवराज सिंह ने सिंबल योजना, लाड़लीी लक्ष्मी योजना सहित सैकड़ों योजनाओं का लाभ हर वर्ग के लोगों को दिलाया है। इतना ही नहीं शीघ्र ही लाड़ली बहिना योजना का लाभ भी समाज की कमजोर महिलाओं को मिलेगा।
श्रीमती ललिता यादव ने कहा कि छतरपुर विधानसभा में 10 साल में उन्होंने आप सभी के मान-सम्मान को तो बढ़ाया ही साथ ही आप सभी की समस्याओं को पूरी तरह हल करने का भी प्रयास किया। गांव-गांव में स्कूल पानी की समुचित व्यवस्था, सड़के, नाली का निर्माण, उप-स्वास्थ्य केंद्रों के साथ ही स्कूल भवन, आंगनवाड़ी एवं समाज भवनों का निर्माण आप सभी के अनुसार कराए। आप सभी की सेवा सेवक की तरह की। विकास यात्रा में जयराम चतुर्वेदी, कैलाश रावत सहित अनेक पदाधिकारी व ग्रामीण उपस्थित रहें।



No comments