ads header

Breaking News

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जी-20 समिट के अवसर पर नमो चिल्ड्रन पार्क में पौधरोपण किया

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को खजुराहो के नमो चिल्ड्रन पार्क में जी-20 देशों के आयोजन के क्रम में प्रातः पौधरोपण किया। उन्होंने जामुन के पौधे लगाए उनके साथ छतरपुर जिले के प्रभारी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा, सांसद व्ही.डी. शर्मा, पूर्व मंत्री श्रीमती ललिता यादव, कमिश्नर मुकेश शुक्ला, प्रभारी आईजी प्रमोद शर्मा, कलेक्टर संदीप जीआर, पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा सहित नगरपरिषद खजुराहो के अध्यक्ष, पार्षदगण, जनप्रतिधि और गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।


ग्लोबल वार्मिंग से निपटने का कारगर उपाये है वृक्षारोपण: मुख्यमंत्री श्री चौहान
परंपराएं, भाषा, संस्कृति की विविधता म.प्र. में अद्भुत है, इसलिए आदिवर्त का निर्माण किया है, इसे और समृद्ध करना है

      छतरपुर, 23 फरवरी 2023
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को कहा है की नमो चिल्ड्रन गार्डन खजुराहो में सांसद व्ही.डी. शर्मा के साथ पौधरोपण किया। उन्होंने कहा कि ग्लोबल वार्मिंग और क्लाईमेटचेंज इन सारे खतरों से निपटना है तो वृक्षारोपण ही कारगर उपाये है। सारे विश्व के लोग यहां आते हैं। खजुराहो कला की राजधानी है। हमारी परंपराएं, भाषा, संस्कृति की विविधता है मध्यप्रदेश में वो अद्भुत है। उसका हर रंग बाहर से आने वाले मेहमान देखें। इसलिए आदिवर्त का निर्माण किया है। उसको और समृद्ध करना है।

जी-20 समिट के मद्देनजर खजुराहो के स्वच्छता अभियान में अविस्मरणीय कार्य किया है
मुख्यमंत्री ने नगरपरिषद खजुराहो के स्वच्छता कर्मियों और स्वच्छता अभियान में बेहतर काम करने वाले वॉलंटियर्स के ग्रुप फोटो सेशन में कहा कि जी-20 समिट के मद्देनजर खजुराहो के स्वच्छता अभियान में अविस्मरणीय कार्य किया है।  



No comments