ads header

Breaking News

केजीपीएल के लिए युवाओं में दिखी दीवानगी-- दो दिन में 170 टीमों ने लिए पंजीयन फार्म-- विधायक आलोक चतुर्वेदी आयोजित कर रहे सर्वाधिक टीमों का क्रिकेट टूर्नामेंट-

 छतरपुर। छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी के द्वारा एक बार फिर छतरपुर जिले का सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित किया जा रहा है। टीमों की संख्या के हिसाब से यह जिले का सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट साबित हो सकता है। क्योंकि इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए युवाओं की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है। 15 नवंबर से 20 नवंबर तक टूर्नामेंट में खेलने के लिए टीमों का पंजीयन किया जा रहा है। सिर्फ दो दिन 15 एवं 16 नवंबर को ही टूर्नामेंट में खेलने के लिए 170 टीमों ने पंजीयन फार्म प्राप्त कर लिए हैं।

उल्लेखनीय है कि यह टूर्नामेंट नवंबर के आखिरी सप्ताह में या दिसम्बर के पहले सप्ताह में शुरू हो सकता है। टूर्नामेंट का आयोजन कर रही खेलग्राम समिति की ओर से विधायक आलोक चतुर्वेदी के  पुत्र नीतिश चतुर्वेदी मिक्की ने बताया कि इस टूर्नामेंट का उद्देश्य खिलाडिय़ों को राष्ट्रीय स्तर का माहौल देना है। दिन और रात में आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए खेलग्राम के हरे-भरे ग्राउण्ड को तैयार किया जा रहा है। टूर्नामेंट में विजेता टीम को एक लाख रूपए, उपविजेता टीम को 51 हजार रूपए, तीसरे नंबर पर रही टीम को 21 हजार और चौथे नंबर पर रही टीम को 11 हजार रूपए की राशि इनाम के तौर पर दी जाएगी। इसके साथ ही टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को बुलेट गाड़ी, सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और गेंदबाज को होण्डा एक्टिवा गाडिय़ां व सर्वश्रेष्ठ फील्डर को एलईडी टीवी दी जाएगी। श्री चतुर्वेदी ने बताया कि यह टूर्नामेंट छतरपुर विधानसभा की शहरी और ग्रामीण टीमों के लिए आयोजित किया जा रहा है जिसमें टीमों से पंजीयन का कोई भी शुल्क नहीं लिया जा रहा है। टूर्नामेंट निष्पक्ष हो इसलिए आयोजन समिति की कोई टीम मैदान में नहीं होगी। उन्होंने बताया कि 20 नवंबर तक टीमों का रजिस्ट्रेशन होगा इसके बाद सभी खिलाडिय़ों को लोवर और टी शर्ट के साथ सभी टीमों को क्रिकेट किट का वितरण किया जाएगा। टूर्नामेंट के दौरान प्रतिदिन लगभग 5 मुकाबले खेले जाएंगे।






No comments