ads header

Breaking News

बारिश की वजह से स्थगित हुए कार्यक्रम को बच्चों की मांग पर विधायक ने कराया प्रतिभागियों के साथ उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों को किया सम्मानित

 बिजावर। अपनी विधानसभा क्षेत्र के हर वर्ग के हितों में ध्यान रखकर क्षेत्र का विकास करने के लिए प्रयत्न शील बिजावर विधायक राजेश शुक्ला बबलू  के पास पहुंचकर कुछ छात्र-छात्राओं ने बताया कि विगत गणतंत्र दिवस के दिन बारिश होने के कारण उनके द्वारा तैयार किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति नहीं हो सकी हैं। बच्चों के इच्छा का सम्मान करते हुए विधायक ने उन्हें भरोसा दिया कि उनके द्वारा तैयार की गई सभी प्रस्तुतियां कराई जाएंगी।  मंगलवार को बिजावर के मेला ग्राउंड में विधायक की पहल पर भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में विधायक स्वयं शामिल हुए और बच्चों को हौसला बढ़ाते हुए उनके द्वारा दी गई प्रस्तुतियों की मुक्तकंठ से सराहना की। कार्यक्रम में विधायक श्री शुक्ला ने अपनी ओर से 2 लाख रुपए देकर सभी प्रतिभागियों, विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले समाजसेवियों और पूर्ण निष्ठा के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करने वाले अधिकारी कर्मचारियों के लिए उपहारों की व्यवस्था कराई। कार्यक्रम के उपरांत विधायक ने प्रस्तुति देने वाले बच्चों को अपने हाथों से पुरस्कृत किया। कार्यक्रम में विधायक के अलावा जनपद अध्यक्ष,नगर पंचायत अध्यक्ष,पार्षदगण एवं अन्य भाजपा के नेता सहित सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी, स्थानीय विद्यालयों के अध्यापकगण, समाजसेवी, गणमान्य नागरिक, पत्रकारों के साथ हजारों के संख्या में स्कूली बच्चों की गरिमामयी उपस्थिति रही। इस अवसर पर अपने उद्बोधन में विधायक ने कहा कि आज के इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में नन्हे-मुन्ने बच्चों की प्रस्तुति देखकर उनका मन उमंग से भर गया। उन्होंने कहा कि स्कूली बच्चों में प्रतिभा की कमी नहीं है, बस जरूरत है तो उन्हें मंच प्रदान करने की। वहीं विधायक द्वारा कराए गए इस आयोजन के लिए स्कूली बच्चों ने विधायक का आभार जताकर उनकी सराहना की।
3.17 करोड़ की लागत से बनेगा स्टेडियम, पहले फेज का कार्य शुरु
उक्त सांस्कृतिक कार्यक्रम के उपरांत विधायक ने नगर में 3.17 करोड़ की लागत से बनने जा रहे स्टेडियम के पहले फेज के कार्य का भूमिपूजन भी किया। विधायक राजेश शुक्ला बबलू ने बताया कि पहले फेज के कार्य हेतु प्रशासन ने 81.93 लाख रुपए का टेंडर जारी किया है, जिससे स्टेडियम निर्माण के प्राथमिक कार्य पूरे किए जाएंगे। शेष राशि के लिए जल्द ही टेंडर भरे जाएंगे और कार्य को पूर्ण कराया जाएगा ताकि नगर सहित विधानसभा क्षेत्र के सभी खिलाडिय़ों को खेलों के लिए उचित स्थान मिल सके। स्टेडियम के अतिरिक्त विधाय ने नगर की तहसील में बनने वाले जन सुविधा केन्द्र का भी भूमिपूजन किया है जिसका निर्माण 5 लाख की लागत से किया जाएगा।




No comments