ads header

Breaking News

सरपंच और सचिव ने ग्राम पंचायत बरहा में चलाया स्वच्छता अभियान आयुष्मान जैसी सरकारी सुविधाओं का जनता को मिल रहा है लाभ बरहा सरपंच के द्वारा चलाया जा रहा नशा मुक्ति अभियान सरपंच के द्वारा कैंप लगाकर सुनी जा रही ग्रामीणों की समस्याएं

 गौरिहार भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के उद्देश्य से छतरपुर जिले की जनपद पंचायत गौरिहार की ग्राम पंचायत बरहा में चलाया जा रहा स्वच्छता अभियान नवनिर्वाचित सरपंच हीरामणि राजकुमार कुशवाहा व पंचायत सचिव अमर सिंह अहिरवार करवा रहे ग्राम पंचायत बरहा की साफ    सफाई।

नवनिर्वाचित सरपंच के द्वारा शिविर लगाकर  ग्रामीणों के आयुष्मान कार्ड बनवा कर शासन की जो भी योजनाएं हैं उनको ग्रामीणों को लाभ दिलवाना ही अपना कर्तव्य माना है ।जब पत्रकारों की टीम ग्राम पंचायत बरहा पहुंची तो देखा  सरपंच महोदय स्वच्छता की ओर लगे हुए पाए गए वहीं सरपंच महोदय के द्वारा ग्रामीणों से हाथ जोड़कर के निवेदन किया गया है की ग्राम पंचायत बरहा को नशा मुक्त आदर्श पंचायत बनाना है वहीं दूसरी ओर  स्वच्छ बनाए रखने में सहयोग करें व सरपंच महोदय के द्वारा कहा गया है कि जल्द से जल्द नल जल योजना की से हर घर पानी पहुंचाया जाएगा ! ! 

पत्रकारों से बातचीत में नवनिर्वाचित सरपंच और ग्राम सचिव ने बताया कि उनका लक्ष्य ग्राम पंचायत बरहा को आदर्श ग्राम पंचायत बनाना है उन्होंने कहा कि शासन से मिलने वाली सभी लाभकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का वह हरसंभव प्रयास करेंगे उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए सभी पात्र हितग्राहियों को जल्द ही आवास योजना का भी लाभ दिलाया जाएगा।

उन्होंने ग्राम की जनता से भी अपील की और जनता का भी उनको भरपूर सहयोग मिल रहा है।

नवनिर्वाचित सरपंच ने आगे बातचीत में बताया कि उनका उद्देश्य अपनी ग्राम पंचायत का विकास करते हुए लोगों तक हर योजना तय समय पर पहुंचाना है।।

जनपद पंचायत गौरिहार में बरहा के सरपंच ने अन्य दूसरे जनप्रतिनिधियों के लिए भी उदाहरण पेश किया कि जनता की सेवा करते हुए ईमानदारी पूर्वक गांव का विकास करना ही हमारा एकमात्र उद्देश्य होना चाहिए



              संवाददाता

             महेन्द्र तिवारी

                  गौरिहार







No comments