ads header

Breaking News

सब मिलकर खुरई को आगे बढ़ाएंगे, नंबर 1 बनाएंगेः लखन सिंह खुरई में भंडारा कार्यक्रम का आयोजन

 खुरई। चाहे वह मुस्लिम समाज हो या अहिरवार समाज सभी समाज के लोगों को मंत्री भूपेन्द्र भैया ने आवास देने का कार्य किया है। खुरई में किसी भी समाज के साथ भेद-भाव नही किया है। खुरई विधानसभा क्षेत्र में सभी लोगों के पक्के घर हों। हम सब मिलकर खुरई को आगे बढ़ाएगे और नंबर 1 बनायेंगे। जिनको आवास नहीं मिला उन्हें भी आवास मिलेगा। यह बात रविवार को मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने बगिया वाले बाबा की मजार पर भंडारा कार्यक्रम के अवसर पर कही।  


     उन्होंने कहा कि आज बाबा साब और ईश्वर का ही आशीर्वाद है जो हम ये विकास कार्य कर पा रहे हैं। अगर मंत्री भूपेन्द्र भैया नहीं आते तो खुरई 50 सालों से पिछड़ा था पिछड़ा ही रहता। मंत्री भूपेन्द्र भैया ने पूर्ण मन से खुरई के लोगों की सेवा की है। इसलिए हमारा नारा है सबका साथ, सबका विकास और भूपेन्द्र भैया में विश्वास। उन्होंने कहा कि मैं आप सभी का आभार व्यक्त करता हूं कि मुझे इस कार्यक्रम में बुलाया है। 


     मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने कहा कि जो कार्य पूर्ण नहीं हुये हैं उन्हें भी जल्द पूर्ण कर लिया जायेगा। जहां जरूरत है वहां हाई मास्ट लाइट, रोड निर्माण कार्य करा दिये जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं जनता का सेवक हूं और आपकी सदा सेवा करूंगा। उन्होंने आग्रह किया कि हम सभी को साथ मिलकर खुरई में विकास कार्य करना है। इस अवसर पर अनेक भाजपा नेता, कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे। 


अदभुत आवाज से धर्मेन्द्र रैंकवार सागर, बाँदरी





No comments