ads header

Breaking News

र घर नल से जल कलेक्टर ने खजुराहो-राजनगर में तीन दिवस में 6 हजार से अधिक घरों में शुद्ध पेय जल पहुंचाने के निर्देश दिए शेष कनेक्शन कार्य तीन दिनों में पूर्ण करने के निर्देश

 पाइप लाइन गुणवत्तायुक्त रहे एवं पेयजल में शुद्धता, ऐसा नहीं होने पर ठेकेदार और अधिकारी पर होगी कार्यवाही

--------  

कलेक्टर छतरपुर श्री संदीप जी.आर. ने गुरुवार को ग्राम खजवा में स्थापित जलावर्धन योजना के वॉटर प्लांट का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने समय सीमा में लोगों के घर पानी नहीं पहुंचने पर राजनगर और खजुराहो में तीन दिवस के अंदर शत-प्रतिशत शुद्ध पेयजल पहुंचाने के टी.एल. बैठक में प्रमाण-पत्र प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।  

कलेक्टर श्री जीआर द्वारा शहरी परियोजना क्रियान्वयन इकाई के उप प्रबंधक श्री पी.डी. तिवारी को सख्त निर्देश दिए कि तीन दिवस में युद्ध स्तर पर शेष रह गये लाइन सफाई एवं कनेक्शन कार्य को गुणवत्ता के साथ पूर्ण करें और राजनगर-खजुराहो के लगभग साढ़े 6 हजार से अधिक परिवार के घर-घर नल से शुद्ध पेय जल पहुंचे। उन्होंनेकहा कि पानी एवं पाईप लाइन की गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की क्वालिटी का इश्यू नही रहे अगर आता है तो संबंधित ठेकदार एवं अधिकारी पर नियमानुसार कड़ी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने जमीन से जुड़ी समस्या को सुलझाने के लिए एसडीएम से समन्वय स्थापित करने को कहा। इस जलापूर्ति योजनांर्तगत प्लांट के जल शोधन संयंत्र को भी देखा। इस योजना अंतर्गत आगामी जनवरी तक 24 घण्टे सप्ताह के सातों दिन शुद्ध जल सुलभ होगा।



No comments