ads header

Breaking News

आम आदमी पार्टी ने ईशानगर में विकासखण्ड व तहसील हेतु मुख्यमंत्री के नाम सौपा ज्ञापन आजादी के 75 साल बाद भी बुनयादी सुविधाओं से वंचित है ईशानगर क्षेत्र : अमित भटनागर

 ईशानगर,आम आदमी पार्टी के नेता अमित भटनागर के नेतृव में ईशानगर की जनता ने ईशानगर का विकासखण्ड कार्यालय पुनः ईशानगर लाने व ईशानगर को तहसील बनाये जाने हेतु मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन तहसीलदार छतरपुर को सौंपा। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सुबह से ही इंडियन मैरिज हाउस के पास के प्रांगण में इकट्ठे हो गए थे वाहनों ने ईशानगर क्षेत्र की समस्याएं आम आदमी पार्टी के नेता अमित भटनागर को सुनाई तत्पश्चात वहीं पर ही लोगों की समस्याओं संबंधी ज्ञापन तैयार किया गया।भटनागर का कहना था कि ज्यादातर समस्याएं तहसील व विकासखण्ड संबंधी है, अगर ईशानगर का विकास खण्ड कार्यालय पुनः ईशानगर आ जाये और ईशानगर को तहसील भी बना दिया जाये तो ईशानगर क्षेत्र में आने वाले लगभग आधा सैकड़ा गांवों के हजारों किसानों व जनता को लाभ मिलेगा। आप नेता अमित भटनागर व ईशानगर के आम नागरिकों द्वारा नगर में रैली भी निकाल गई।रामराजा चौराहे पर ज्ञापन सौंपा गया।मुख्यमंत्री के नाम सौंपें गए ज्ञापन के माध्यम से आम आदमी पार्टी का कहना था कि ईशानगर व इससे लगे गांवों में आवागमन के साधन बहुत ही सीमित है। साथ ही आम आदमी पार्टी द्वारा पठादा के अनुसूचित जाति व अनुसूचित जन जाति के लगभग 600 लोगों के पीने के पानी सहित कई अन्य गांवों की बिजली पानी प्रधानमंत्री आवास आदि समस्याओं से सम्बंधित ज्ञापन भी सौपा गया। समस्याओं को देखते हुए तहसीलदार महोदय द्वारा अगले हप्ते में जन समस्या निवारण शिविर लगाने की बात कही गयी है। 

कार्यक्रम में आप नेता अमित भटनागर, ग्यासीलाल, छत्रपाल यादव, गोलू राजा परमार, हिसाबी राजपूत, शंकर राजा परमार, राहुल अहिरवार, गोविंद दास अहिरवार, रमेश यादव, नर्मदे यादव, जयराम नागवंशी, रघुनाथ नागवंशी, महादेव अहिरवार, परशु कुशवाहा, धर्मेंद चढ़ार,मानक लाल अहिरवार, हरप्रसाद,रामेश्वर चढ़ार, सादु राम कुशवाहा, चुन्नी लाल अहिरवार, रामकुमार अहिरवार, लड्डू बाई,रेखा अहिरवार, रैल बाई सहित सैकड़ों ग्रमीण व आप कार्यकर्ता सम्मिलित हुए। आप नेता अमित भटनागर का कहना था कि बड़ी चिंता की बात है कि आजादी के 75 साल बाद भी ईशानगर क्षेत्र जल, सड़क, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि बुनयादी सुविधाओं से वंचित है।



No comments