ads header

Breaking News

चुनाव परिणाम के बाद झगडा करने की योजना को किया गया विफल पंचायती चुनाव के तृतीय चरण में आज दिनांक 8/7/2022 को बिजावर ,नोँगांव, लवकुशनगर क्षेत्र में मतदान जारी था।

 चुनाव को निष्पक्ष निर्विघ्न संपन्न कराने के लिए पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा संपूर्ण क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था के अतिरिक्त अधिकारियों को भी क्षेत्रवार जिम्मेदारी सौंपी गई थी, इसी तारतम्य में बिजावर क्षेत्र में उप पुलिस अधीक्षक एजेके शशांक जैन द्वारा हमराह बल के साथ बिजावर के सटई क्षेत्र के संवेदनशील मतदान केंद्रों का लगातार भ्रमण किया जा रहा था।


 अमरोनिया मतदान केंद्र के पास एक घर के बाहर बहुत भीड़ बार-बार दिखाई दे रही थी जिसे पूर्व में समझाइश देकर हटाया भी गया था,  पुनः दौरे में उसी मकान के बाहर भीड़ दिखाई देने पर संदिग्ध लगने पर चेकिंग शुरू की गई जिससे भीड़ तेजी से दाएं बाएं होकर भाग गई।


 घर के आस-पास चैकिंग करने पर वहां से लगभग 25 से 30 हरे बांस के डंडे बरामद किए गए जो कि चुनाव परिणाम के बाद उपद्रव करने के आशय से इकट्ठे करके रखे गए थे इस मामले में सख्त वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।


निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार मतदान केंद्र के 100 मीटर की परिधि में किसी भी प्रकार का जमावड़ा अवैधानिक है इस प्रकार के लोग पाए जाने पर उनके विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जाएगी


No comments