ads header

Breaking News

* शिक्षाविदों का किया सम्मान :पं. गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास के अध्यक्ष डॉ राकेश मिश्र द्वारा *

 सतना 1 मई ! पं.गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास के अध्यक्ष डॉ राकेश मिश्र जी के  दो दिवसीय प्रवास के दौरान प्रथम दिवस में शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए वाणिज्य महाविद्यालय के भूतपूर्व प्राचार्य प्रो.  आर.के.जैन, डॉक्टर एस.सी. राय, डॉ रमाशंकर निगम के निज निवास पहुंचकर शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए अंग वस्त्र दुपट्टा पहनाकर सम्मान किया। न्यास की गतिविधियों पर आधारित पुस्तक भी भेंट किया व उनके उत्तम भविष्य की कामना की।

 

 स्वर्गीय राजेंद्र अग्रवाल की प्रथम पुण्यतिथि पर अग्रसेन चौक में जरूरतमंदों को खिचड़ी प्रसाद किया वितरण  


भारतीय जनता पार्टी के संभागीय प्रवक्ता स्वर्गीय राजेंद्र अग्रवाल की प्रथम पुण्यतिथि पर अग्रसेन चौक पर अग्र अन्नपूर्णा समिति द्वारा निःशुल्क खिचड़ी वितरण किया गया। इस दौरान प्रमुख रुप से सतना लोकसभा के सांसद गणेश सिंह एवं पं. गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास के अध्यक्ष डॉ राकेश मिश्र ने अग्रसेन महाराज की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए आशीर्वाद प्राप्त किया व जरूरतमंदों को खिचड़ी प्रसाद वितरण में उपस्थित होकर पुण्य लाभ अर्जित किया। 

  

*सेवा संकल्प में स्वर्गीय राजेंद्र अग्रवाल को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित * 


जिला चिकित्सालय में भर्ती मरीजों व उनके परिजनों के लिए भाजपा संभागीय प्रवक्ता स्वर्गीय राजेंद्र अग्रवाल की प्रथम पुण्यतिथि पर पं. गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास के अध्यक्ष डॉ राकेश मिश्र एवं न्यास के कार्यकर्ता सेवा संकल्प में उपस्थित होकर उन्हें याद करते हुए उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की । भोजन वितरण किया गया। 


 न्यास कार्यालय में आगामी दिनों के कार्यक्रमों पर हुई वृहद् चर्चा 


न्यास कार्यालय में आयोजित महत्वपूर्ण बैठक में आगामी दिनों में अपना सपना - हरा भरा सतना अभियान की समीक्षा की गई। ग्रीन एंबुलेंस के रूट का निर्धारण किया गया। 

     न्यास सांस्कृतिक प्रकोष्ठ द्वारा संस्कृत विषय मेधावी छात्रों का होगा सम्मान 

     आज की बैठक में प्रमुख रूप से संस्कृत विद्यालय में अध्ययनरत छात्र छात्राओं को सम्मानित करने के लिए सभी जिले के अपने विद्यालय में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए उन्हें सम्मानित करने का निर्णय लिया गया।  कार्यक्रम के संचालन करने के लिए जिम्मेवारी सौंपी गई। 

    

 न्यास कार्यालय में प्रबुद्ध जनों का हुआ सम्मान 


न्यास कार्यालय में समाज सेवा के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ कार्यों के लिए जरूरतमंदों की सेवा के उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रबुद्ध जनों का डॉक्टर राकेश मिश्र जी ने स्मृति चिन्ह व दुपट्टा पहनाकर  प्रबुद्ध जनों का सम्मान किया।


*न्यास द्वारा आगामी कार्यक्रमों की योजना बनाई गई *

न्यास द्वारा आगामी 8 मई माह में रविवार को साइबर धोखाधड़ी व बैंक फ़्राड जैसे विषय पर माइक्रोसॉफ़्ट टीम एप के माध्यम से डॉ. राकेश श्रीवास्तव, प्रोफ़ेसर ला कालेज आगरा द्वारा आयोजित की जायेगी । 

जिसमें अधिक से अधिक लोगों को जोड़कर लाभान्वित किया जायेगा ।





No comments