ads header

Breaking News

जनसुनवाई में मिले 136 आवेदन

 जिला पंचायत सभाकक्ष छतरपुर में मंगलवार को हुई जिला स्तरीय जनसुनवाई में 136 आवेदन मिले। कलेक्टर श्री संदीप जी आर ने जनसुनवाई में मिले आवेदनों का परीक्षण करते हुये संबंधित विभागीय अधिकारियों को निराकरण करने के लिये शिकायत को सुपुर्द किया। उन्होंने समस्याओं के तुरंत समाधान के लिये संबंधित विभागीय अधिकारियों को मोबाइल से सम्पर्क स्थापित करते हुये शिकायत से अवगत कराते हुये समाधान की समयावधि पूछी और पात्र होने पर निराकरण के निर्देश दिये।

कलेक्टर ने विद्युत लाइन डालने के लिये अवधि पूछी और निर्देश दिये कि तय दिवस में विद्युत लाइन की उपलब्धता सुनिश्चित करते हुये अवगत कराये। शिविर में पुलिस से संबंधित आवेदनों को समाधान कार्यवाही के लिये पुलिस विभाग भेजे गये। तहसीलदार छतरपुर द्वारा प्राप्त आवेदनों पर धारा 107, 116 में प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही करने तथा ग्राम चौका के हितग्राही का आवास आग से क्षतिग्रस्त होने से अगले सप्ताह तक आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिये गये।

जनसुनवाई में ग्रामीण विकास, शिक्षा, नगरीय निकाय, राजस्व, महिला बाल विकास, विद्युत मंडल, स्वास्थ्य, खाद्य आदि विभागों से जुड़े आवेदन प्राप्त हुये।




No comments