ads header

Breaking News

कलेक्टर द्वारा चिकित्सालय की बुनियादी सुविधा को गति देने और सेवाभावना से काम करने के लिए सघन निरिक्षण जारी सीएमएचओ ने भी सिविल सर्जन के साथ किया भ्रमण

 जिला चिकत्सालय में रोगियों को उपचार की बेहतर सुविधा मुहैया कराने, समय पर चिकित्सको एवं कर्मचारियों की उपस्थिति सुनिश्चित कराने के लिए कलेक्टर श्री संदीप जी आर के निर्देशन में सीएमएचओ और सिविल सर्जन भी हर दिन निरिक्षण कर रहे है।


इसी क्रम में शनिवार को सीएमएचओ और सिविल सर्जन ने सघन निरिक्षण करते हुए स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ बनाने और कमजोरियों को सुधारने के लिए संयुक्त रूप से निरिक्षण किया। उन्होंने चिकत्सालय की स्वास्थ्य सेवाओं को रोगियों के हित में और बेहतर बनाने के निर्देश दिए। चिकित्सालय की सफाई दुरुस्त कराने एवं कैम्पस को स्वच्छ बनाने पर खासा ध्यान दिया जा रहा है। हॉस्पिटल की बुनियादी सुविधा को गति मिलें। जिसके लिए विलम्ब से आने की प्रवृत्ति पर भी लगाम कसने और नही मानने वालों पर कार्यवाही करने के कड़े निर्देश दिए गये है।


कलेक्टर श्री संदीप जी आर ने भीनिरीक्षण के दौरान जिला अस्पताल के डॉक्टर टीम को सेवादार बनने पर जोर दिया है। उन्होंने चिकत्सालय के निरिक्षण में कहा कि उपचार के लिए आने वाले रोगियों की सेवाभाव उपचार करें।


समय पर की गई सेवा से दुखी एवं व्यथित व्यक्ति का मन प्रसन्न होता है और वह खुशियाँ लेकर वापस जाता है। इसीलिए चिकत्सा सेवा को धरा पर ईश्वर तुल्य माना गया है






No comments